Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: छावला इलाके के रेस्तरां में सर्विस बॉय की गोली मार कर हत्या, CCTV कैमरे में पूरी वारदात कैद

Delhi Murder: दोनों बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Camera Footage) की जांच कर आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है।

Delhi Murder: छावला इलाके के रेस्तरां में सर्विस बॉय की गोली मार कर हत्या, CCTV कैमरे में पूरी वारदात कैद
X

छावला इलाके के रेस्तरां में सर्विस बॉय की गोली मार कर हत्या, CCTV कैमरे में पूरी वारदात कैद

Delhi Murder दिल्ली के छावला इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई है। जिसे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान अमन उर्फ गुलाम सबीर के रूप में की गयी है। जो बवाना जे जे कॉलोनी (Bawana JJ Colony) के रहने वाला था। बदमाशों ने एक रेस्तरां में युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। इस बारे में पुलिस (Delhi Police) ने जानकारी दी है। दोनों बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Camera Footage) की जांच कर आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की है। जो की छावला इलाके में एक रेस्तरां के अंदर सर्विस बॉय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस बारे में पुलिस थाने को फोन कर सूचना दी गयी कि खैरा रोड पर हेवन ऑन अर्थ नामक रेस्तरां में दो लोगों ने वहां सर्विस ब्वॉय के रूप में काम करने वाले युवक पर गोलियां चलाईं हैं।

दोनों बदमाश रेस्तरां में खाना खाने आए थे लेकिन उसका मकसद हत्या करने का था। जैसे सर्विस बॉय वहां से जाने वाला था कि बदमाशों में से एक ने उस पर गोलियां चलाईं और दोनों वहां से भाग निकले। अमन रेस्तरां में अपने दोस्त महेश कुमार की जगह काम कर रहा था। गंभीर रूप से घायल अमन को राव तुला राम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए है। वहीं पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही है।

Next Story