Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता हत्याकांड मामले में आया सनसनीखेज मोड़, सुसाइड नोट ने पुलिस को किया कंफ्यूज

Delhi Murder:अब तक हत्याकांड के आरोपी हरमीत सिंह (Harmeet Singh) के सोशल मीडिया प्रोफाइल से कबूलनामा और कथित सुसाइड लेटर अपलोड होने का दावा किया गया है। जिसमें आरोपी के फेसबुक प्रोफाइल पर 5 पेज का नोट अपलोड किया गया है। जिसमें कथित तौर पर लिखा गया है कि एनसी नेता की हत्या उसने खुद की है। इसके अलावा हरमीत द्वारा सुसाइड करने की बात भी लिखी गई है।

Delhi Murder: नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता हत्याकांड में आया सनसनीखेज मोड़, सुसाइड नोट ने पुलिस को किया कंफ्यूज
X

पत्नी की हत्या

Delhi Murder दिल्ली में नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता हत्याकांड (National Conference Leader Murder Case) में नया मोड़ (Sensational Turn) सामने आया है। पुलिस (Delh Police) को जांच में मिले सुसाइड नोट (Suicide) ने कंफ्यूज कर दिया है। अब तक हत्याकांड के आरोपी हरमीत सिंह (Harmeet Singh) के सोशल मीडिया प्रोफाइल से कबूलनामा और कथित सुसाइड लेटर अपलोड होने का दावा किया गया है। जिसमें आरोपी के फेसबुक प्रोफाइल पर 5 पेज का नोट अपलोड किया गया है। जिसमें कथित तौर पर लिखा गया है कि एनसी नेता की हत्या उसने खुद की है। इसके अलावा हरमीत द्वारा सुसाइड करने की बात भी लिखी गई है।

सुसाइड नोट में बकायदा हरमीत सिंह का नाम लिखकर अंगूठे के निशान भी लगाए गए हैं। उधर, दिल्ली पुलिस ने फिंगरप्रिंट और सुसाइड नोट की फॉरेंसिक जांच करवा रही है, जिससे जल्द से जल्द आरोपी तक पहुंचा जा सके। इसके साथ इस नोट की प्रामाणिकता की भी जांच की जा रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कोई इस केस से भटकाने की कोशिश तो नहीं कर रहा है। वहीं सुसाइड नोट के मुताबिक, त्रिलोचन उर्फ वजीर अपनी हत्या करवाना चाहता था, इसलिए उसने खुद गोली मारकर हत्या कर दी।

हालांकि पुलिस इस कबूलनामे की जांच कर रही है। यह देखा जा रहा है कि जब पुलिस की अलग-अलग टीमें हरमीत और हरप्रीत की तलाश में जम्मू और अमृतसर तक दबिश दे रही है तो ऐसे में फेसबुक प्रोफाइल पर हाथ से लिखे गए सुसाइड नोट को अपलोड करने के पीछे क्या मकसद हो सकता है।

आपको बता दें कि दिल्ली स्थित मोतीनगर वाले एक प्लेट में त्रिलोचन सिंह का सड़ी-गली हालात में शव मिला था। इसके साथ ही इस खबर संबंधित कुछ महत्वपूर्ण इनपुट्स मिलने के बाद उसी दिन जम्मू की पुलिस दिल्ली पहुंची और दिल्ली पुलिस के साथ जॉइंट ऑपरेशन को अंजाम देते हुए कई संदिग्ध आरोपियों को तलाश रही है। वहीं एनसीपी ने हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है।

Next Story