Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनकी आशिक: जब थप्पड़ का बदला लेने के लिए लड़की को कुल्हाड़ी से काट डाला, जानें क्या है पूरा मामला

शास्त्री पार्क के झुग्गी निवासी प्रदीप ने हत्या की वजह बताई है। युवक ने लड़की के पिता से बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया, जिसने बेटी का पीछा करने के लिए आरोपी को थप्पड़ मारा था। उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की के एक तरफा प्यार में था जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया।

पिता से बदला लेने के लिए बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला, सिरफिरे आशिक ने बताई ये वजह
X

पिता से बदला लेने के लिए बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला

दिल्ली के शास्त्री पार्क (Shastri Park) से हत्या (Murder) की दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां एक सिरफिरे आशिक (Lover) ने एक तरफा प्यार में दिल दहला देने वाला कदम उठाया है। यहां एक नाबालिग लड़की की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। इस हत्या को लेकर 21 साल आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया। आरोपी की पहचान शास्त्री पार्क के झुग्गी निवासी प्रदीप उर्फ ​​प्रवीण के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, शास्त्री पार्क के झुग्गी निवासी प्रदीप ने हत्या की वजह बताई है। युवक ने लड़की के पिता से बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया, जिसने बेटी का पीछा करने के लिए आरोपी को थप्पड़ मारा था। उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की के एक तरफा प्यार में था जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदीप को हरियाणा के पलवल में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि वह कुछ महीनों से 16 वर्षीय लड़की का पीछा कर रहा था और इसका पता चलने पर लड़की के पिता ने उसे थप्पड़ मारा था।

पुलिस के अनुसार प्रदीप इसका बदला लेना चाहता था और वारदात को अंजाम देने के लिए उसने पिछले महीने आर के पुरम से एक कुल्हाड़ी खरीदी थी। उन्होंने बताया कि सोमवार को लड़की पर कथित तौर पर हमला किया गया, जिसमें वह घायल हो गई, जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दक्षिण परिसर थाना में मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

Next Story