Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: दयालपुर में रेप पीड़िता के पति की गोली मारकर हत्या, कुछ दिनों पहले ही गाजियाबाद से दिल्ली हुए थे शिफ्ट

Delhi Murder: पुलिस ने अनुसार, जांच में पता चला कि आरोपियों की संख्या दो थी। इनमें से एक के हाथ पर टैटू बने हुए थे। उन्होंने घर पर आकर रेप पीड़िता के पति का नाम लेकर आवाज दी थी। गेट खुलने पर जब वह बाहर आए तो उन्हें गोली मार दी गई। इसके बाद आरोपी भाग गए। मृतक की पत्नी ने बताया कि इसी साल होली के दिन उसके साथ लोनी, गाजियाबाद में चार लोगों ने गलत काम किया था।

Delhi Murder: डाबरी इलाके में बाइक खड़ी करने को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज, आरोपी फरार
X

डाबरी इलाके में बाइक खड़ी करने को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या

Delhi Murder दिल्ली में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। कोई भी वारदात को अंजाम देने से नहीं कतराते है। इन बदमाशों में डर नाम का कोई चीज नहीं रहा। ऐसा ही एक मामला दयालपुर इलाके (Dayalpur Incident) से सामने आया है। यहां रेप पीड़िता (Rape Victim) के पति की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या (Man Shot Dead) कर दी गई। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही वह गाजियाबाद से दिल्ली शिफ्ट हुए थे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने अनुसार, जांच में पता चला कि आरोपियों की संख्या दो थी। इनमें से एक के हाथ पर टैटू बने हुए थे। उन्होंने घर पर आकर रेप पीड़िता के पति का नाम लेकर आवाज दी थी। गेट खुलने पर जब वह बाहर आए तो उन्हें गोली मार दी गई। इसके बाद आरोपी भाग गए। मृतक की पत्नी ने बताया कि इसी साल होली के दिन उसके साथ लोनी, गाजियाबाद में चार लोगों ने गलत काम किया था। जिसमें एक आरोपी पकड़ा गया है और तीन अभी बाहर है। वहीं वे केस वापिस लेने की धमकी दे रहे है।

इसकी शिकायत उसने लोनी पुलिस से भी की थी। शक है कि उसके पति की हत्या इसी मामले को लेकर की गई है। वह उनके डर से कुछ दिन पहले लोनी से दिल्ली किराए के मकान में शिफ्ट हो गई थी। मृतक की पत्नी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके पति की आपराधिक हिस्ट्री रही है। वह लोनी इलाके में ड्रग्स बेचने का भी काम करता था। फिलहाल इस मामले में पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Next Story