Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने चाकू से किये कई वार

Delhi Murder: मृतक चमन अपने परिवार के साथ डाबरी इलाके में रहता था। वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। परिवार में पत्नी और दो बच्चे शामिल है। डाबरी 40 फुटा रोड पर चमन का आफिस है। जहां मंगलवार शाम को चमन अपने फुटपाथ पर कुर्सी डाल कर बैठा हुआ था। उसी समय दो बदमाशों ने चमन को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान आरोपियों ने चाकू से चमन पर वार कर दिया।

Delhi Murder: नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता हत्याकांड में आया सनसनीखेज मोड़, सुसाइड नोट ने पुलिस को किया कंफ्यूज
X

पत्नी की हत्या

Delhi Murder दिल्ली के डाबरी इलाके (Dabri area) में हत्या की खबर से सनसनी फैल गई है। यहां बीते दिन सरेआम एक प्रापर्टी डीलर (Property Dealer) को गोली मारने के बाद बदमाशों ने चाकू (Stabbed) से एक कई वार कर मौत (Death) के घाट उतार दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। वहीं मृतक की पहचान चमन के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक चमन अपने परिवार के साथ डाबरी इलाके में रहता था। वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। परिवार में पत्नी और दो बच्चे शामिल है। डाबरी 40 फुटा रोड पर चमन का आफिस है। जहां मंगलवार शाम को चमन अपने फुटपाथ पर कुर्सी डाल कर बैठा हुआ था। उसी समय दो बदमाशों ने चमन को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान आरोपियों ने चाकू से चमन पर वार कर दिया। भीड़ के सामने आरोपियों ने कई वार चाकू से किए और वहां से फरार हो गए। इसके बाद ही पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस की प्राथमिक जांच के दौरान सामने आया है कि चमन का डाबरी के ही दो अन्य प्रॉपर्टी डीलर से झगड़ा चल रहा था। झगड़े में कई बार दोनों पक्षों की हाथापाई हो चुकी थी। ऐसे में पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है। दोनों अपने घरों से फरार बताए जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

Next Story