Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: रोहिणी में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर की हत्या, कुछ दिन पहले ही मांगी थी रंगदारी

Delhi Murder: मृतक की पहचान बिशन सिंह के रूप में हुई है। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस (Delhi Police) ने घटनास्थल पर पहुंचकर बुजुर्ग का अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई (Investigate And Fined Out The Killers) है।

Delhi Murder: पत्नी और सास ने मिलकर पति की हत्या का बनाया था खतरनाक प्लान, पुलिस ने टैटू से ऐसे खोला पोल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Delhi Murder दिल्ली के रोहिणी इलाके (Rohini Area) में दिनदहाड़े बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या (Elderly Shot Dead) की खबर सामने आई है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि रंगदारी (Extortion) न देने पर बुजुर्ग (65) की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। मृतक की पहचान बिशन सिंह के रूप में हुई है। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस (Delhi Police) ने घटनास्थल पर पहुंचकर बुजुर्ग को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई (Investigate And Fined Out The Killers) है।

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने रोहिणी नॉर्थ थाना इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया है। बुजुर्ग अपने परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर 7 स्थित एक मकान में रहते थे। शुक्रवार दोपहर 65वर्षीय बिशन सिंह के घर चार लोग पहुंचे। पहले दो लोगों ने एंट्री की। उनकी बिशन सिंह कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद पीछे खड़े दो हथियारबंद बदमाशों ने मारपीट कर उन्हें गोली बार दी। हाथापाई और गोलीबाजी से मौके पर हड़कंप मच गया। जब तक पुलिस पहुंची आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। पुलिस स्टेशन के कुछ दूरी पर ही बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

पुलिस ने बताया कि शायद रंगदारी को लेकर बुजुर्ग की हत्या की गई हो। वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग उनसे मिलने आए थे। इसके बाद ये लोग बुजुर्ग से लड़ाई करने लगे और इसी दौरान हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दी। इनमें से दो गोली बुजुर्ग के शरीर से निकलते हुए पार हो गई। उन्होंने मौके पर दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है। वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच की जा रही है।

Next Story