Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: बुराड़ी इलाके में धारदार हथियार से बुजुर्ग महिला की हत्या, ऐसे पड़ा मिला शव

Delhi Murder: पुलिस ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपी बुजुर्ग महिला को पहले से जानता था। उन्होंने बताया कि शव को सब्जी मंडी मुर्दाघर में रखा गया है और रविवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीम गठित की गई हैं।

Crime: चाकुओं से हमला
X

चाकुओं से हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi Murder दिल्ली में हत्या से सनसनी फैलानी वाली वारदात सामने आई है। बुराड़ी इलाके (Burari) के एक घर में 65 वर्षीय एक महिला का शव (Murder Of Old Woman) मिला है, जिसके गले पर धारदार हथियार से हमला किए जाने और बायां पैर जलाए जाने के निशान हैं। पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान बुराड़ी के कमलपुर की रहने वाली राजवारी के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फिलहाल आरोपी फरार है। आरोपी का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

उन्होंने बताया कि एक ढाबा चलाने वाले प्रमोद (38) के अनुसार, वह और उसकी पत्नी शनिवार को खजूरी गए थे, लेकिन जब वे रात करीब 10 बजे घर लौटे, तो उसे उसकी मां मृत मिली। उसकी मां का गला कटा हुआ था और उसके बाएं पैर पर जले होने के निशान थे। पुलिस ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपी बुजुर्ग महिला को पहले से जानता था। उन्होंने बताया कि शव को सब्जी मंडी मुर्दाघर में रखा गया है और रविवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीम गठित की गई हैं। पुलिस ने बताया कि वह चोरी की आशंका समेत सभी पहलुओं की जांच कर रही है। आरोपी का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story