Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: बर्थडे पार्टी में मामूली कहासुनी में युवक को चाकू से गोदकर की हत्या, बीच-बचाव करने आए रिश्तेदार भी हुए घायल

Delhi Murder: मृतक की पहचान विक्की के रूप में हुई है। वहीं घायल नितिन उर्फ किशन सिंह (22) को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी की पहचान विवेक (22), राजेश (18) तथा तीन अन्य पिंटू (21), जितेंद्र (23) और गोविंदा के रूप में हुई। इस मामले में दो नाबालिग भी कथित तौर पर शामिल हैं।

Delhi Murder: बर्थडे पार्टी में मामूली कहासुनी में युवक को चाकू से गोदकर की हत्या, बीच-बचाव करने आए रिश्तेदार भी बुरी तरह घायल
X

बर्थडे पार्टी में मामूली कहासुनी में युवक को चाकू से गोदकर की हत्या

Delhi Murder दिल्ली के प्रेम नगर इलाके (Prem Nagar Area) में मामूली कहासुनी में युवक की चाकू मारकर हत्या (Stabbed With Knife) करने की वारदात सामने आई है। यहां एक बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में छोटी से बात पर कहासुनी में चाकू से किए गए हमले में युवक की मौत (Young Man Died) हो गई और बीच-बचाव करने आए रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान विक्की के रूप में हुई है। वहीं घायल नितिन उर्फ किशन सिंह (22) को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस (Delhi Police) ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार (Two Arrested) कर लिया है।

वहीं आरोपी की पहचान विवेक (22), राजेश (18) तथा तीन अन्य पिंटू (21), जितेंद्र (23) और गोविंदा के रूप में हुई। इस मामले में दो नाबालिग भी कथित तौर पर शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, दो पक्षों के बीच पार्टी में शराब के नशे में मामूली कहासुनी पर बहस के बाद चाकू सेहमले किया गया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही बताया कि नितिन अपने रिश्तेदार विक्की के साथ अपने दोस्तों दिवाकर और राजेश की जन्मदिन की पार्टी में गया था, जहां उन्होंने शराब पी।

पुलिस ने बताया कि इसी दौरान छोटी सी बात पर बहस शुरू हो गई जिसके बाद आरोपी ने विक्की पर चाकू से वार किया। नितिन ने अपने रिश्तेदार को बचाने की कोशिश करते हुए बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पलिस ने बताया कि विवेक और पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रवण तायल ने कहा कि विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पकड़ गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story