Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवर के दोस्त ने घर में घुसकर काटा प्रेमिका का गला, इस बात से आहत होकर आरोपी प्रेमी ने वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान कृष्णा के रूप में हुई है। अपराध में इस्तेमाल हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

अवैध संबंध के शक में कैब चालक ने प्रेमिका का काटा गला, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
X

अवैध संबंध के शक में कैब चालक ने प्रेमिका का काटा गला

Delhi Murder दिल्ली के द्वारका इलाके (Dwarka Area) में हत्या की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां अवैध (illegal Relationship) संबंध के शक में प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेतकर हत्या (Boyfriend Killed Girlfriend) कर दी। प्रेमी पेशे से कैब ड्राइवर है। पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान कृष्णा के तौर पर हुई है। अपराध में इस्तेमाल हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के द्वारका स्थित सेक्टर 19 के अंबराही गांव में 40 वर्षीय दो बच्चों की मां की उसके घर में घुसकर प्रेमी ने हत्या कर दी। आरोपी कृष्ण पिछले पांच साल से महिला के साथ प्रेम संबंध में था। वह महिला के देवर का दोस्त था और उसके माध्यम से उसके संपर्क में आया। इस साल फरवरी में पति के निधन के बाद महिला ने कृष्ण से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। वह उसके फोन कॉल और मैसेज का जवाब नहीं देती थी। इससे कृष्ण को शक होने लगा कि वह किसी और के साथ रिश्ते में है। जिसके बाद महिला का गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि जब महिला के कॉल विवरण रिकॉर्ड की जांच की गई, तो हमें पता चला कि वह कृष्ण के संपर्क में थी। उन्होंने आगे कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है और तकनीकी निगरानी माध्यमों का उपयोग करते हुए, घटना के संबंध में आरोपी का पता लगाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने महिला की हत्या करने की बात कबूल ली। उसने बताया कि उसे मारने का फैसला किया क्योंकि मुझे शक था कि किसी और के साथ उसका अवैध संबंध है।

Next Story