Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: भाई को राखी बांधने से पहले ही पति ने महिला की पीट-पीटकर कर दी हत्या, जानें क्या है पूरी घटना

बताया जा रहा है कि भाई को राखी बांधने आई एक महिला की उसके पति ने बंद कमरे में इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान संतोष (47) के तौर पर हुई है। पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान बिजेंद्र के रूप में हुई है।

भाई को राखी बांधन से पहले ही बहन की कर दी हत्या, पति ने बंद कमरे में रात भर पीटा, जानें क्या है पूरी घटना
X

भाई को राखी बांधन से पहले ही बहन की कर दी हत्या

Delhi Murder रक्षाबंधन का त्योहार भाई और बहन का पवित्र त्योहार (Raksha Bandhan) होता है। लेकिन सोचिए जब इसी दिन भाई के सामने बहन की लाश देखने को मिलेगा तो भाई पर क्या बीतेगी। जी हां ऐसा ही एक मामला दिल्ली के रंजीत नगर (Delhi Ranjit Nagar) से सामने आया है। जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। बताया जा रहा है कि भाई को राखी बांधने आई (Husband Killed Wife) एक महिला की उसके पति ने बंद कमरे में इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान संतोष (47) के तौर पर हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने मृतिका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान बिजेंद्र के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, सरकारी विभाग में मजदूरी करने वाले शख्स ने मामूली कहासुनी में पत्नी को बंद कमरे में पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े होते थे। वहीं पति हमेशा शराब के नशे में रहता था। जिससे दोनों के बीच और ज्यादा लड़ाई होती रहती थी। लेकिन रक्षाबंधन से पहले राखी बांधने के लिए महिला अपने ससुराल पति के साथ रनजीत नगर आई हुई थी। एक दिन पहले दोनों के बीच इतना विवाद बढ़ गया कि पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला संतोष के भाई अजय के बयान पर हत्या का केस दर्ज किया है। जीजा और उसकी बहन में कुछ बातों को लेकर उनकी कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद शुक्रवार रात को 10 बजे लौटे तो देखा कि जीजा नशे की हालत में दीदी को पीट रहे थे। उसने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन उसके जीजा ने उसे जाने को कह दिया। इसके बाद वह नीचे अपने कमरे में आकर सो गए। लेकिन मामला यहीं नहीं रुका महिला को पति तब तक पीटा रहा जब तक उसकी जान नहीं चली गई।

Next Story