Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवैध संबंध में बाधा बन रही पत्नी की कर दी हत्या, फर्जी कहानी सुनाकर पुलिस को भी किया गुमराह, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि महिला के गले पर चोट के निशान हैं और शव बेड पर पड़ा है। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) परविंदर सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया और जब विकास से पूछताछ की गई तो उसने शुरू में कहा कि घर में चोर घुस आया था और पत्नी की हत्या करने के बाद भाग गया।

अवैध संबंध में बाधा बन रही पत्नी की कर दी हत्या, फर्जी कहानी सुनाकर पुलिस को भी किया गुमराह, जानें क्या है पूरा मामला
X

अवैध संबंध में बाधा बन रही पत्नी की कर दी हत्या

Delhi Murder दिल्ली में हत्या की खबर से सनसनी फैल गई है। यहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पत्नी की हत्या करने और फर्जी कहानी बनाकर कर जांचकर्ताओं को गुमराह करने के आरोप में 25 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि विकास का अपनी किसी रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध (Illegal Relationship) था जिसपर उसकी पत्नी प्रियंका को ऐतराज़ था, इसलिए उसने कथित रूप से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दंपति के बीच उनके नवजात बच्चे का ध्यान रखने को लेकर भी मतभेद थे। पुलिस ने कहा कि विकास का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया और रात में उसने पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि प्रियंका का कत्ल करने के बाद विकास ने अपने जानकार से पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में फोन कराया। उसने कहा कि दक्षिण दिल्ली रनहोला इलाके में उसके घर में चोर घुस आया और उसकी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि महिला के गले पर चोट के निशान हैं और शव बेड पर पड़ा है। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) परविंदर सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया और जब विकास से पूछताछ की गई तो उसने शुरू में कहा कि घर में चोर घुस आया था और पत्नी की हत्या करने के बाद भाग गया।

उन्होंने कहा कि छानबीन के दौरान पता चला कि विकास और प्रियंका अपने नवजात बच्चे के साथ एक ही कमरे में सो रहे थे। जो बात विकास ने बताई वे ठोस नहीं लगी। मौके का बारीकी से मुआयना किया गया तो पता चला कि घर के न तो मुख्य दरवाजे और न ही अन्य दरवाजों के साथ बाहर से छेड़छाड़ की गई। सिंह ने बताया कि जब विकास ने उसके शरीर पर मामूली चोटों के बारे में सवाल किया गया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका और लगातार पूछताछ के बाद विकास ने बताया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है क्योंकि वह उसके विवाहेत्तर संबंध पर आपत्ति जताती थी।

Next Story