Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल के बाहर छात्रों के बीच खूनी खेल, मां की गाली देने के बाद एक की चाकू से गोदकर हत्या

एक छात्र द्वारा मां की गाली देने पर दूसरे छात्र ने चाकू से तीन वार कर मौत के घाट उतार (Student Stabbed To Death) दिया। जिसके बाद आरोपी छात्र को पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया। जब ये वारदात हुई दोनों छात्र स्कूल वर्दी में थे। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

स्कूल के बाहर छात्रों के बीच खूनी खेल, मां की गाली देने के बाद एक की चाकू गोदकर हत्या
X

स्कूल के बाहर छात्रों के बीच खूनी खेल

Delhi Murder दिल्ली में ओखला इलाके (Okhla Area) के एक स्कूल (Government School) के बाहर छात्रों के बीच खूनी संघर्ष की घटना सामने आई है। यहां एक छात्र द्वारा मां की गाली देने पर दूसरे छात्र ने चाकू से तीन वार कर मौत के घाट उतार (Student Stabbed To Death) दिया। जिसके बाद आरोपी छात्र को पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया। जब ये वारदात हुई दोनों छात्र स्कूल वर्दी में थे। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना ओखला के तेहखंड इलाके में एक सरकारी स्कूल के बाहर हुई। जब 17 साल के एक स्कूली छात्र की उसी के स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने चाकू मारकर हत्या कर दी। मामले के अनुसार, किशोर ने कथित तौर पर आरोपी की मां को गाली दी थी और जब उसने माफी नहीं मांगी तो आरोपी ने उसे चाकू मार दिया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया है। घटना के समय दोनों ही किशोर स्कूल की वर्दी में थे।

पुलिस बताया कि हमले में मारा गया किशोर 11वीं कक्षा का छात्र था और आरोपी ने उसे तीन बार चाकू मारा। उन्होंने कहा कि किशोर को गंभीर हालत में एक अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला कि 15 वर्षीय आरोपी भी उसी स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है और उसने 17 वर्षीय किशोर पर उस समय हमला किया जब छुट्टी होने के बाद वह स्कूल के बाहर घूम रहा था। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

Next Story