Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: दिल्ली सरकार रिंकू शर्मा के परिवार को देगी 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता, बीजेपी भी मदद के लिए आई आगे

Delhi Murder: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मुलाकत कर उन्हें सांत्वना देते हुए पार्टी की तरफ से 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मुहैया कराई है।

Delhi Murder: दिल्ली सरकार रिंकू शर्मा के परिवार को देगी 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता, बीजेपी भी मदद के लिए आई आगे
X

दिल्ली सरकार रिंकू शर्मा के परिवार को देगी 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता

Delhi Murder दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या ने राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है। मामले में पुलिस (Delhi Police) ने तुरंत कार्रवाई करते हुये 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन पुलिस ने धार्मिक हत्या के ऐंगल से साफ इनकार किया है। इस घटना के बाद से इलाके में काफी तनाव बना हुआ है और भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है। वहीं मृतक के भाई का आरोपी है कि उसकी हत्या धर्म के कारण हुई है।

इस बीच, रिंकू की मां ने बताया कि जब रिंकू घायल था और उससे अस्पताल ले जा रहे थे तो वह जय श्रीराम के नारे लगा रहा था। इस हत्याकांड पर सियासी हलचल बढ़ गई है। उधर, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मुलाकत कर उन्हें सांत्वना देते हुए पार्टी की तरफ से 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मुहैया कराई है। इस दौरान आदेश गुप्ता ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान में सक्रिय रिंकू शर्मा की जघन्य हत्या से मन अत्यंत दुखी है। रिंकू एक होनहार और सामाजिक रूप से सक्रिय रहने वाला लड़का था।

भारतीय जनता पार्टी इस जघन्य हत्याकांड की कड़ी निंदा करती है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है। हम मांग करते हैं कि यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए व दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो। इसके साथ ही गुप्ता ने दिल्ली सरकार से भी रिंकू शर्मा के परिवार को तुरंत एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद देने की मांग की है। जबकि हर तरफ से रिंकू शर्मा के लिए इंसाफ की मांग उठनी शुरू हो गई है। इसके लिए सोशल मीडिया #JusticeForRinkuSharma ट्रेंड करना शुरू कर दिया है।

Next Story