Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुजुर्ग महिला ने पड़ोसी दंपत्ति की लॉकडाउन में की थी आर्थिक मदद, पैसे वापस मांगने पर पति-पत्नी ने दे दी खौफनाक सजा

इस मामले में दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार (Husband Wife Arrested) कर लिया गया है। पुलिस (Delhi Police) ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतक की पहचान कवीता ग्रोवर (72) के तौर पर हुई है। वहीं, आरोपियों की पहचान टीनू उर्फ कामिनी आर्या और उसका पति अनिल आर्या के तौर पर हुई है।

उधार के पैसे मांगने पर बुजुर्ग की दर्दनाक हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंका, पति-पत्नी गिरफ्तार
X

उधार के पैसे मांगने पर बुजुर्ग की दर्दनाक हत्या

Delhi Murder दिल्ली के द्वारका (Dwarka) से बुजुर्ग की दर्दनाक हत्या (Elderly Woman Murder) की खबर सामने आई है। इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है। यहां बुजुर्ग महिला को उधार के पैसे (Borrowed Money) मांगना भारी पड़ गया। क्योंकि दंपति ने पैसे के बदले बुजुर्ग महिला को खौफनाक मौत दे दी। यही नहीं दंपति ने मारने के बाद शव के टुकड़े कर बैग में रखे और उसे नाले में फेंक आए। इस मामले में दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार (Husband Wife Arrested) कर लिया गया है। पुलिस (Delhi Police) मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतका की पहचान कवीता ग्रोवर (72) के रूप में हुई है। वहीं, आरोपियों की पहचान टीनू उर्फ कामिनी आर्या और उसके पति अनिल आर्या के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मोहन गार्डन में रहने वाली बुजुर्ग महिला के परिवार से दंपति की जान पहचान हो गई थी। इसके बाद दंपति को कुछ पैसों की जरूरत पड़ने पर बुजुर्ग महिला ने लॉकडाउन के दौरान उनकी मदद की थी। लेकिन अचानक बुजुर्ग महिला के गायब होने पर जब नहीं मिली तो इस बात को लेकर पुलिस में शिकायत दी गई। डीसीपी द्वारका संतोष कुमार मीणा ने बताया कि बुजुर्ग महिला की बहू ने अपनी सास की लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी। पुलिस ने जांच की तो दंपत्ति की हरकते संदिग्ध लगी।

जांच में पता चला कि पीड़ित परिवार के पड़ोस में रहने वाले पति और पत्नी भी वारदात के बाद से गायब है। इन्हें अंतिम बार पीड़ित के घर से दो भारी सूटकेस लेकर निकलते देखा गया था। तभी से ही ये दंपति गायब है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से कातिलों का पता लगाया। जब वे दंपति किसी ऑटो में जाते दिखाई दिए। ये सब घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने यूपी के बरेली से एक घर में रह रहे इस दंपति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों को दिल्ली लेकर आई है। जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है।

Next Story