Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: पूर्वी दिल्ली के मंडावली में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Murder: मंडावली इलाके (Mandavali) में 23 वर्षीय एक युवक की दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान वेलकम इलाके निवासी फरमान (Farman) के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक यादव ने बताया कि फरमान को बृहस्पतिवार को दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी।

पैसों के लेन देन में साढ़ू बना शैतान, SI जीजा को उसी की सर्विस पिस्तौल से उतारा मौत के घाट, जानें मामला
X

 SI जीजा को उसी की सर्विस पिस्तौल से उतारा मौत के घाट

Delhi Murder दिल्ली में एक युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Shot Dead) करने का मामला सामने आया है। पुलिस (Delhi Police) ने जानकारी देते हुए कहा कि मंडावली इलाके (Mandawali) में 23 वर्षीय एक युवक की दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान वेलकम इलाके निवासी फरमान (Farman) के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक यादव ने बताया कि फरमान को बृहस्पतिवार को दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी।

व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डीसीपी ने बताया कि मंडावली थाना में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्तियों का पता लगाने के लिए आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

एक दूसरे मामले में उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में एक कथित अपराधी ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार नेहरू विहार निवासी साहिल के बाएं पैर में गोली लगी और उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार साहिल ने शुरू में इस वारदात के लिये दो अन्य लोगों पर आरोप लगाया, लेकिन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जब उससे पूछताछ की गई तो उसने पूरी वारदात के लिये फारूक नामक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने कहा कि फारूक इलाके का बदमाश है, जिसका मकसद दूसरे लोगों को अपराध में फंसाना है।

Next Story