Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवैध संबंध के शक में पति ने दिनदहाड़े चाकू से गोंदकर की पत्नी की हत्या, पुलिस के आने तक बीच सड़क बैठा रहा आरोपी, Video बनाते रहे लोग

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गुजरात के राजकोट का रहने वाला है। लेकिन दिल्ली में मैरिज ब्यूरो चलाता है जिसके माध्यम से उसकी मुलाकात नीलू से हुई थी। नीलू पहले से तलाकशुदा थी और दोनों ने विवाह कर लिया। लेकिन उसे अपनी पत्नी का सफदरजंग अस्पताल में काम करना पसंद नहीं था। लेकिन जब वह मना करने पर भी नहीं मानी तो हरीश को लगने लगा कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। इसी शक में हरीश ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

Delhi Crime: सोते हुए पति छेड़ना पड़ा भारी, पत्नी पर चाकू से किए कई वार, हालत नाजुक
X

सोते हुए पति छेड़ना पड़ा भारी

Delhi Murder Crime दिल्ली के विजय विहार (Vijay Vihar) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी के अवैध संबंध (Suspicion Relationship) के शक में पति ने चाकू से 17 बार वार कर उसकी जान ले ली। मृतका की पहचान नीलू और आरोपी पति की पहचान हरीश मेहता के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि घटना बीते दिन की है। पति-पत्नी विजय विहार के निवासी हैं। हालांकि नीलू शनिवार दोपहर को कुछ खरीदने के लिए बाजार की तरफ जा रही थी। तभी उसके पति हरीश ने उसका पीछा करना शुरू किया और बीच सड़क उस पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। और तब तक वार किया जब तक उसने दम नहीं तोड़ा। सड़क पर लोगों ने जब उसे रोकना चाहा तो उसे भी मारने की धमकी देने लगा। इसकी वजह से कोई भी पासजाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। आरोपी द्वारा पत्नी की हत्या की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहीं बीच सड़क पर बैठ गया। इसी के बाद किसी ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी पति मौके पर ही बैठा मिला। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वारदात के दौरान कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की जगह वारदात का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। डीसीपी प्रणब तयाल ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर इलाके में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोच लिया। इसके कब्जे से खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गुजरात के राजकोट का रहने वाला है। दिल्ली में मैरिज ब्यूरो चलाता है। इसी के माध्यम से उसकी मुलाकात नीलू से हुई थी। नीलू पहले से तलाकशुदा थी। जिसके बाद दोनों ने विवाह कर लिया। आरोपी पति हरीश को पत्नी नीलू का सफदरजंग अस्पताल में काम करना पसंद नहीं था। वह उसे वहां काम करने से मना भी किया करता था। जब पत्नी नहीं मानी तो आरोपी पति हरीश को लगने लगा कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। इसी शक में हरीश ने अपनी पत्नी को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया।

Next Story