Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: पत्नी और सास ने मिलकर पति की हत्या का बनाया था खतरनाक प्लान, पुलिस ने टैटू से ऐसे खोला पोल

Delhi Murder: मृतक की पहचान नवीन के रूप में की गई है। मृतक के दाहिने हाथ पर टैटू की सहायता से उसकी पहचान की गई। नवीन का शव सड़ी-गली अवस्था में सुखदेव विहार के पास एक नाले में एक बैग में पाया गया था। आपसी कलह को पत्नी और ससुराल के लोगों ने नवीन की हत्या कर दी थी।

Delhi Murder: पत्नी और सास ने मिलकर पति की हत्या का बनाया था खतरनाक प्लान, पुलिस ने टैटू से ऐसे खोला पोल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Delhi Murder दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा किया है। मृतक की पहचान नवीन के रूप में की गई है। मृतक के दाहिने हाथ पर टैटू की सहायता से उसकी पहचान की गई। नवीन का शव सड़ी-गली अवस्था में सुखदेव विहार के पास एक नाले में एक बैग (Bag) में पाया गया था। आपसी कलह को पत्नी और ससुराल के लोगों ने नवीन की हत्या कर दी थी। अब इस मामले में पुलिस (Delhi Police) ने जांच और पूछताछ करने के बाद मुस्कान, उसके मित्र मोहम्मद जमालुद्दीन और मुस्कान की मां समेत सात लोगों को नवीन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया है।

जानकारी के मुताबिक, नेब सराय इलाके में रहने वाले नवीन की 7 अगस्त की रात को आरोपी पत्नी ने अपने दोस्त जमाल और अन्य के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। उस वक्त नवीन मुस्कान से मिलने इसके घर आया था। जहां जमाल मुस्कान के घर पर मिला था। इससे नवीन गुस्से में आ गया था। आरोप है कि इसके बाद मुस्कान, जमाल और बाहर खड़े दो दोस्तों ने नवीन के हाथ-पैर पकड़कर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी थी। फिर शव को टंकी में धोकर सूटकेस में पैक किया और अगले दिन न्यू फ्रेंडस कॉलोनी इलाके के नाले में फेंक दिया था।

डीसीपी ने बताया कि खानपुर में रहने वाली मुस्कान मृतक नवीन की पत्नी है। यह एक फूड डिलीवरी कंपनी में काम करती थी। ट्रीजा मुस्कान की मां और हाउस नर्स का काम करती है। खानपुर इलाके में ही रहने वाला जमाल मुस्कान का दोस्त है। कोसलेंद्र रायबरेली यूपी का रहने वाला है। विशाल और विवेक डेंटल क्लिनिक में हेल्पर का काम करते हैं और राजकुमार कूरियर डिलीवरी बॉय का काम करता है। इन्हें एसएचओ सुमन कुमार और एसीपी अवनीश की टीम ने पकड़ा है।

Next Story