Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनीष सिसोदिया बोले- प्रधानमंत्री मोदी लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए CM अरविंद केजरीवाल से करें चर्चा

सिसोदिया ने दावा किया कि सभी राजनीतिक दल उन राज्यों में शासन के केजरीवाल मॉडल का पालन करने का वादा कर रहे हैं जहां चुनाव हो रहे हैं। सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनके पास देश के लिए दूरदृष्टि है।

मनीष सिसोदिया बोले- प्रधानमंत्री मोदी लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए CM अरविंद केजरीवाल करें चर्चा
X

मनीष सिसोदिया बोले

Delhi Model दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनके पास विकास को लेकर दूरदृष्टि है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को आम लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए योजनाओं (Scheme Discuss) पर उनसे चर्चा करनी चाहिए। सिसोदिया ने दावा किया कि सभी राजनीतिक दल उन राज्यों में शासन के केजरीवाल मॉडल का पालन करने का वादा कर रहे हैं जहां चुनाव हो रहे हैं। सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनके पास देश के लिए दूरदृष्टि है।

केजरीवाल अपने वादे करते है पूरे

सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आम लोगों की समस्याओं और उनकी जरूरतों एवं विकास के तरीके को समझते हैं। उनमें देश को सही दिशा में ले जाने की क्षमता है। अन्य दल उनकी नीतियों का पालन कर रहे हैं। वह जो वादा करते हैं, वह करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि प्रधानमंत्री केजरीवाल से राय लेंगे। प्रत्येक 15 दिन पर अरविंद केजरीवाल को 'चाय' पर बुलाया जाना चाहिए ताकि इस पर चर्चा की जाए कि देश के विकास के लिए किस मॉडल को अपनाया जाना चाहिए और लोगों के लिए किन योजनाओं को लागू किया जा सकता है।

सिसोदिया ने किया ये दावा

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने दावा किया कि विकास की विभिन्न नीतियों को विकसित करने के लिए दिल्ली एक प्रयोगशाला बन गई है। उन्होंने कहा कि चाहे 200 यूनिट मुफ्त बिजली देना हो या महिलाओं के लिए मुफ्त बस की सवारी, सभी राजनीतिक दल इन योजनाओं का उन राज्यों में वादा कर रहे हैं जहां चुनाव हो रहे हैं।

Next Story