Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Minor Rape: दलित बच्ची से रेप और हत्या मामले में हंसराज हंस ने पीएम मोदी को सौंपी रिपोर्ट, कही ये बड़ी बात

Delhi Minor Rape: इस दौरान हंसराज हंस ने कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें घटना पर जमीनी रिपोर्ट तैयार करने की गुरुवार को जिम्मेदारी दी थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आदेश पर पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें संदेश दिया कि परिवार को न्याय दिलाया जाएगा और दोषियों को उनके कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Delhi Minor Rape: दलित बच्ची से रेप और हत्या मामले में हंसराज हंस ने पीएम मोदी को सौंपी रिपोर्ट, कही ये बड़ी बात
X

दलित बच्ची से रेप और हत्या मामले में हंसराज हंस ने पीएम मोदी को सौंपी रिपोर्ट

Delhi Minor Rape दिल्ली के कैंट इलाके (Cantt Area) में श्मशान घाट में दलित बच्ची से रेप और हत्या (Girl Rape And Murder) मामले में राजनीतिक उबाल खत्म नहीं हो रहा है। रेप पीड़ित परिवार से राजनीतिक दलों का मिलना लगा हुआ है। वहीं दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) भी पीड़ित परिवार से मिल उन्हे न्याय का भरोसा दिया है। साथ ही 10 लाख रुपये की मुआवजा दी है। पीड़ित परिवार और स्थानीय लोग आरोपियों को फांसी की मांग कर रहे है।

आपको बता दें कि मासूम के साथ रेप और हत्या मामले में पुलिस ने श्मशान घाट के पुजारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था। इस बीच, दिल्ली से सांसद हंसराज हंस (Hansraj Hans) ने इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) से मिलकर उनको रिपोर्ट सौंप दी है। इस दौरान हंसराज हंस ने कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें घटना पर जमीनी रिपोर्ट तैयार करने की गुरुवार को जिम्मेदारी दी थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आदेश पर पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें संदेश दिया कि परिवार को न्याय दिलाया जाएगा और दोषियों को उनके कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

उन्होंने रेप पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया। भाजपा सांसद ने कहा कि मैं स्वभाव से सूफी हूं और एक कलाकार भी हूं। लड़की की मां और पिता के दर्द ने मुझे झकझोर दिया है। मैंने खुद रिपोर्ट लिखी और प्रधानमंत्री को सौंपी। क्योंकि परिवार से मुलाकात के दौरान उन्हें बताया गया कि बच्ची का बलात्कार करने के बाद जिंदा जला दिया गया था। इस संबंध में चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया था जिनके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Next Story