Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Metro: चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन की पटरी पर उतरा युवक, थम गई सबकी सांसे...

Delhi Metro: पीक आवर्स में राजीव चौक, चावड़ी बाजार, कश्मीरी गेट, चांदनी चौक जैसे मेट्रो स्टेशनों पर काफी भीड़ होती है। ऐसे में यदि किसी तरह की समस्या हो जाती है तो मेट्रो के वेटिंग का समय काफी बढ़ जाता है। दिल्ली मेट्रो ने अपने ट्वीटर हैंडल से मंगलवार दोपहर 12 बजे ये सूचना दी कि एक यात्री के मेट्रो ट्रैक पर आ जाने की वजह से मेट्रो सर्विस में विलंब हुआ कुछ देर बाद सेवाएं सामान्य रूप से बहाल कर दी गई।

Delhi Metro: चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन की पटरी पर उतरा युवक, फिर अचानक थम गई सबकी सांसे...
X

चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन की पटरी पर उतरा युवक

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की पटरी पर अचानक एक युवक उतरने की खबर सामने आई है। जिसके कारण दिल्ली मेट्रो की सेवाओं पर असर देखने को मिला। इसकी जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने दी है। आज दोपहर 12 बजे अचानक एक युवक येलो लाइन सर्विस वाले स्टेशन पर उतर गया। ये स्टेशन चावड़ी बाजार (Chawri Bazar Metro) का बताया जा रहा है। युवक की इस हरकत के कारण मेट्रो की सेवाओं में विलंब हुआ। जिसकी वजह से (Service interrupted) यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर चावड़ी बाजार में एक यात्री मेट्रो ट्रैक पर उतर गया। इसके कारण मेट्रो की सेवाओं पर असर पड़ा। राजीव चौक से कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के बीच में चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन पड़ता है। आपको बता दें कि पीक आवर्स में राजीव चौक, चावड़ी बाजार, कश्मीरी गेट, चांदनी चौक जैसे मेट्रो स्टेशनों पर काफी भीड़ होती है। ऐसे में यदि किसी तरह की समस्या हो जाती है तो मेट्रो के वेटिंग का समय काफी बढ़ जाता है।

दिल्ली मेट्रो ने अपने ट्वीटर हैंडल से मंगलवार को दोपहर 12 बजे ये सूचना दी कि एक यात्री के मेट्रो ट्रैक पर आ जाने की वजह से मेट्रो सर्विस में विलंब हुआ। कुछ देर बाद सेवाएं सामान्य रूप से बहाल कर दी गई। इसके अलावा अन्य सभी लाइनों पर मेट्रो अपने सामान्य गति से चल रही है। यहां पर किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। वहीं, डीएमआरसी कोरोना महामारी के कारण मेट्रो में भी काफी सख्ती बरत रही है। मास्क न लगाकर मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों का चालान काटा जा रहा है। मेट्रो में स्पेशल स्क्वाड की टीम बिना मास्क के सफर करने वालों का चालान काट रही है।

Next Story