Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने वालों की खैर नहीं, 2 दिन में कटे इतने चालान

डीएमआरसी ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि दिल्ली मेट्रो के फ्लाइंग स्क्वॉड ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर 7 अप्रैल 2021 को फेस मास्क ठीक से नहीं पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए 672 यात्रियों के चालान काटे हैं। वहीं, 6 अप्रैल को नियमों का पालन नहीं करने पर 693 यात्रियों का चालान किया गया था।

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने वालों की खैर नहीं, कटे इतने चालान
X

दिल्ली मेट्रो में कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने वालों की खैर नहीं

Delhi Metro Challan दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए राजधानी में तमाम तरह के उपाय किए जा रहे है। इसी तरह दिल्ली मेट्रो भी कोरोना को लेकर सतर्कता हो गई है। कोरोना संक्रमण को काबू करने के लिए दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने भी अपनी पूरी तैयारी कर ली है। डीएमआरसी ने मेट्रो में सफर के दौरान कोविड नियमों (Covid Guidelines) की अनदेखी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। डीएमआरसी के एक स्पेशल टीम (Flying squad) ने दिल्ली मेट्रो में बीते दो दिन में हजारों यात्रियों के चालान काटे हैं। जिनकी संख्या 1365 है।

डीएमआरसी ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि दिल्ली मेट्रो के फ्लाइंग स्क्वॉड ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर 7 अप्रैल 2021 को फेस मास्क ठीक से नहीं पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर 672 यात्रियों के चालान काटे हैं। वहीं, 6 अप्रैल को नियमों का पालन नहीं करने पर 693 यात्रियों का चालान किया गया था।

डीएमआरसी ने ट्विटर के माध्यम से लोगों को यह जानकारी दी। कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए पहले से अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है। दिल्ली मेट्रो ने आपकी सुरक्षित यात्रा के लिए सभी ठोस कदम उठाए हैं। यात्रियों से अपील है कि वो सुरक्षित सफर के लिए मेट्रो दिशानिर्देशों का पालन करें औरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें।

Next Story