Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Metro: यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! ब्लू लाइन पर तकनीकी समस्या के कारण मेट्रो सेवाएं बाधित, DMRC ने जताया खेद

डीएमआरसी ने ट्वीट किया कि द्वारका सेक्टर-21 से राजेंद्र प्लेस के बीच सेवाओं में कुछ देर का विलंब हुआ। अन्य लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विलंब तकनीकी की समस्या के कारण हुआ, जिसे दूर कर दिया गया है। डीएमआसी ने करीब 35 मिनट बाद एक अन्य ट्वीट में कहा कि ब्लू लाइन पर सेवाएं सामान्य हो गई हैं।

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो का दिवाली से पहले यात्रियों को तोहफा, येलो लाइन के सभी स्टेशनों पर WIFI की सुविधा शुरू
X

दिल्ली मेट्रो का दिवाली से पहले यात्रियों को तोहफा

Delhi Metro दिल्ली में ब्लू लाइन (Blue Line) पर आज तकनीकी समस्या के कारण सेवाओं को बाधित किया गया। जिससे यात्रियों (Passengers) को काफी परेशानी उठानी पड़ी। इसकी जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने दी है। उन्होंने कहा कि 'ब्लू लाइन' पर शुक्रवार को तकनीकी समस्या के कारण सेवाओं में कुछ देर का विलंब हुआ। इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। डीएमआरसी की 'ब्लू लाइन' दिल्ली के द्वारका को नोएडा के इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्टेशन (Electronic City Station) से जोड़ती है।

डीएमआरसी ने ट्वीट किया कि द्वारका सेक्टर-21 से राजेंद्र प्लेस के बीच सेवाओं में कुछ देर का विलंब हुआ। अन्य लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विलंब तकनीकी की समस्या के कारण हुआ, जिसे दूर कर दिया गया है। डीएमआसी ने करीब 35 मिनट बाद एक अन्य ट्वीट में कहा कि ब्लू लाइन पर सेवाएं सामान्य हो गई हैं। अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह 'ग्रीन लाइन' पर थोड़ी के लिए सेवाओं में विलंब हुआ था, लेकिन तुरंत ही उस समस्या को दूर कर दिया गया।

दिल्ली मेट्रो की ग्रे लाइन पर नजफगढ़ से ढांसा बस स्टैंड तक मेट्रो कॉरिडोर पर ट्रेन रफ्तार भरने के लिए तैयार है। इस बीच दिल्ली मेट्रो रेल निमग के अधिकारियों ने बुधवार को 1.2 किलोमीटर लंबे खंड पर अनिवार्य सुरक्षा जांच की। रेलवे सुरक्षा आयुक्त (सीएमआरएस) ने निरीक्षण को लेकर कहा कि आमतौर पर वाणिज्यिक संचालन शुरू करने से पहले अंतिम परीक्षण होता है। कुछ दिनों में सीएमआरएस की फाइनल रिपोर्ट का निरीक्षण किया जाएगा। इसके बाद इस पर संचालन की अनुमति मिल जाएगी। माना जा रहा है कि अगले सप्ताह इस रूट पर ढांसा बस स्टैंड पर मेट्रो का सफर शुरू हो जाएगा।

Next Story