Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DMRC: आज कई घंटों के लिए बाधित रहेगा Delhi Metro का ये रूट, यात्रा करने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में यात्रा करने वालों के लिए एक काम की खबर है। दिल्ली मेट्रो की यलो लाइन पर ट्रैक मेंटेनेंस का काम किया जाएगा। यह वर्क राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय के बीच की पटरियों पर होगा।

इस दिन बाधित रहेगा दिल्ली मेट्रो की ये रूट, यात्रा करने से पहले जरूर जान लें
X

दिल्ली मेट्रो

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में यात्रा करने वालों के लिए काम की खबर है। दिल्ली मेट्रो की यलो लाइन पर रविवार को ट्रैक मेंटेनेंस का काम किया जाएगा। यह वर्क राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय के बीच की पटरियों पर होगा। जिसकी वजह से ट्रेन सेवाएं 21 नवंबर की सुबह कुछ घंटे के लिए निलंबित रहेंगी। इसकी जानकारी डीएमआरसी ने ट्वीट कर दी है।

डीएमआरसी ने अपने ट्वीट में लिखा -''ट्रैक मेंटेनेंस वर्क की वजह से 21 नवंबर 2021 (रविवार) को दिन सुबह 7:30 बजे तक राजीव चौक से केंद्रीय सचिवालय खंड के लिए ट्रेन सेवाएं निलंबित रहेंगी।''

डीएमआरसी की ओर से ये भी कहा गया है कि ''पटेल चौक मेट्रो स्टेशन में ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू होने तक बंद रहेगा। इस दौरान मुफ्त फीडर बस सेवा के माध्यम से राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय स्टेशनों के बीच संपर्क प्रदान किया जाएगा।'

समयपुर बादली स्टेशन से हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है येलो लाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यलो लाइन समयपुर बादली स्टेशन से गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर तक है। इसलिए इस रूट के यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Next Story