Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Metro ने जारी की एडवाइजरी, इन 5 स्टेशनों पर परिचालन रहेगा बंद, ब्लू लाइन सेवा रहेगी बाधित

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 21 फरवरी दिन रविवार को ब्लू लाइन पर सेवा बाधित रहेगी

Delhi Metro ने जारी की एडवाइजरी, इन 5 स्टेशनों पर परिचालन रहेगा बंद, ब्लू लाइन सेवा रहेगी बाधित
X
दिल्ली मेट्रो ब्लू लाइन (फाइल फोटो)

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 21 फरवरी दिन रविवार को ब्लू लाइन पर सेवा बाधित रहेगी। जनकपुरी पश्चिम से द्वारका सेक्शन पर मेट्रो सेवाएं बाधित रहेगी।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि मेट्रो पर ट्रेन सेवाओं को एक निर्धारित समय के मुताबिक ट्रैक पर चलाया जाएगा। इसके चलते रविवार को ब्लू लाइन पर मेंटेनेंस का काम चालू रहेगा।

डीएमआरसी ने बताया कि जनकपुरी पश्चिम और द्वारका के बीच मेट्रो सेवाएं निलंबित रहेंगी। आम तौर पर रविवार को सुबह 8 बजे से नोएडा सिटी सेंटर से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी तक सेवा शुरू हो जाती हैं।

नोएडा, गाजियाबाद और वैशाली मेट्रो से द्वारका जाने वाले यात्रियों को थोड़ी दिक्कतों का सामने करना पड़ेगा। ब्लू लाइन मेट्रो पर मेंटेनेंस के चलते रविवार सुबह साढ़े 9 बजे तक मेट्रो का परिचालन बाधित होगा।

इस वक्त जनकपुरी पश्चिमी से द्वारका मेट्रो स्टेशन के बीच मेट्रो का परिचालन पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा। दिल्ली के पांच स्टेशनों पर मेंटेनेंस का काम चलेगा। जिसकी वजह से मेट्रो दो लूप में चलेगी। जनकपुरी पश्चिम से द्वारका के बीच 5 स्टेशन बंद रहेग हैं।

Next Story