Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कृष्णा कुमार (43) पुत्र मंसाराम निवासी गोरेगांव मुंबई एक प्रोडक्शन हाउस में कैमरामेन थे। उनके साथ सर्वेश (23) पुत्र रामदेव निवासी गांव बसेवरॉय जगदीशपुर थाना हरैया जिला बस्ती सहायक कैमरामैन के पद कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि दोनों बीस दिन से उत्तराखंड के देहरादून में कोई शूटिंग कर रहे थे।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

 सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत। 

Noida Accident दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (Delhi Meerut Expressway) पर गांव मुरादाबाद के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने तीन युवकों को टक्कर मार दी। इसमें दो की मौके पर ही मौत हो (Two Dead) गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के समय युवक कार के पीछे खड़े थे, जबकि चालक टायर बदल रहा था। पुलिस (Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कृष्णा कुमार (43) पुत्र मंसाराम निवासी गोरेगांव मुंबई एक प्रोडक्शन हाउस में कैमरामेन थे। उनके साथ सर्वेश (23) पुत्र रामदेव निवासी गांव बसेवरॉय जगदीशपुर थाना हरैया जिला बस्ती सहायक कैमरामैन के पद कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि दोनों बीस दिन से उत्तराखंड के देहरादून में कोई शूटिंग कर रहे थे।

रिश्वत लेते दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक चालक से मारपीट करके रुपए लेने के आरोपी 2 पुलिसकर्मियों को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस घटना में शामिल अन्य पुलिसकर्मियों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कोतवाली कासना क्षेत्र में एक ट्रक चालक राजस्थान के सीकर से सामान लेकर मेरठ जा रहा था। आरोप है कि इस दौरान पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़ी पीसीआर वैन पर तैनात हेड कांस्टेबल ज्ञान सिंह और कांस्टेबल ताराचंद्र ने ट्रक चालक के साथ मारपीट करके उससे रुपये लूट लिए। कोतवाली कासना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि पीड़ित ट्रक चालक की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्राओं के अश्लील वीडियो और फोटो भेजने का मामला आया सामने

गाजियाबाद में मुरादनगर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के मोबाइल पर असामाजिक तत्व द्वारा अश्लील वीडियो व फोटो भेजने का मामला सामने आया है। मामले में कॉलेज प्रबंधन ने एक छात्रा को छात्रावास से निष्कासित कर दिया। दिल्ली-मेरठ हाईवे दुहाई एक्सप्रेस वे पुल के पास स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में बने हॉस्टल में छात्राएं रहती हैं। बताया गया है कि फरवरी माह में कुछ छात्राओं के मोबाइल पर अश्लील वीडियो, फोटो व मैसेज आए थे। इसकी शिकायत छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन से की तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। अधिकारी का कहना है कि मामला काफी पुराना है, जिसमें अब रिपोर्ट दर्ज हुई है। एसओ सतीश कुमार का कहना है कि कॉलेज के निदेशक की तहरीर पर आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज एक छात्रा समेत अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

युवक की हत्या के रिश्तेदारों ने किया हंगामा

गाजियाबाद में एक 26 वर्षीय दलित युवक की हत्या के बाद कथित तौर पर उसका शव रिश्तेदारों से छीनने का प्रयास करने के आरोप में शनिवार को भीम आर्मी के 10 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। वे लोग इस पर कथित तौर पर राजनीति करना चाहते थे। गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ईराज राजा ने कहा कि युवक के परिवार की मांग प्रशासन द्वारा पहले ही मान ली गई थी और परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद प्रदर्शन करने के मकसद से भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने युवक के शव को छीनने की कोशिश की। राजा ने कहा कि करीब ढाई महीने पहले राहुल नाम के युवक को तीन लोगों ने लाठियों और लोहे की छड़ से बुरी तरह पीटा था और इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

गुर्जर शोध संस्थान में राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की बैठक

ग्रेटर नोएडा के दादरी में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा पर गुर्जर शब्द को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा पर लगे शिलापट्ट से गुर्जर शब्द हटाने के विरोध में परी चौक स्थित गुर्जर शोध संस्थान में राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की बैठक हुई। बैठक में गुर्जर समाज का स्वाभिमान बचाने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया गया। इस मौके पर पांच प्रस्ताव पास किए गए। बैठक में सर्वसम्मति से सरकार के माफी मांगने तक आंदोलन जारी रखने का ऐलान किया गया। इसके लिए हर प्रदेश, जिले व ग्राम स्तर पर 100 सदस्यों की कमेटी गठित की जाएगी। यह भी कहा गया कि यदि मामला जल्द नहीं सुलझा तो आंदोलन को तेज करने के लिए दिल्ली में महापंचायत का ऐलान किया जाएगा।

Next Story