Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi MCD: दिल्ली नगर निगम के बकाया राशि को लेकर मुख्यमंत्री आवास के बाहर बीजेपी सांसदों ने दिया धरना

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि पिछले तीन दिन से हमारे एमसीडी के कर्मचारी यहां बैठे हुए हैं, वो (मुख्यमंत्री) कम से कम आकर बात कर सकते हैं। ये (हाउस अरेस्ट) सिर्फ असली मुद्दे से भटकाने की कोशिश है क्योंकि वो जानते हैं कि हम यहां से नहीं हटेंगे।

Delhi MCD: दिल्ली नगर निगम के बकाया राशि को लेकर मुख्यमंत्री आवास के बारह बीजेपी सांसदों ने दिया धरना
X

दिल्ली नगर निगम के बकाया राशि को लेकर मुख्यमंत्री आवास के बारह बीजेपी सांसदों ने दिया धरना

दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद गौतम गंभीर, मनोज तिवारी ने नगर निगम के 13,000 करोड़ रुपये जारी करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि पिछले तीन दिन से हमारे एमसीडी के कर्मचारी यहां बैठे हुए हैं, वो (मुख्यमंत्री) कम से कम आकर बात कर सकते हैं। ये (हाउस अरेस्ट) सिर्फ असली मुद्दे से भटकाने की कोशिश है क्योंकि वो जानते हैं कि हम यहां से नहीं हटेंगे।

इससे पहले, दिल्ली में भाजपा शासित एमसीडी के महापौर ने दिल्ली सरकार को निशाना बनाने का काम शुरू कर दिया है। दिल्ली के तीनों नगर निगमों के महापौर, उपमहापौर और कई अन्य वरिष्ठ नेता बकाया धनराशि जारी करने की मांग को लेकर बीते दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास के बाहर धरने पर बैठ गये। बकाया धनराशि का भुगतान न होने जाने तक धरना जारी रखने को कहा उनका कहना है कि निगमों के बकाया धनराशि का जब तक भुगतान नहीं होगा वे अपना धरना जारी रखेंगे।

उत्तर दिल्ली के महापौर जय प्रकाश, दक्षिण दिल्ली की महापौर अनामिका मिथिलेश और पूर्वी दिल्ली के महापौर निर्मल जैन, भाजपा उपाध्यक्ष हर्ष मल्होत्रा और कई महिला पार्षद फ्लैगस्टाफ रोड स्थित केजरीवाल के आवास के बाहर सोमवार देर रात तक धरने पर बैठे रहे। मल्होत्रा ने कहा कि हमें बकाया राशि के भुगतान की हमारी मांग पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री या दिल्ली सरकार से कोई आश्वासन नहीं मिला है। हम अनिश्चितकाल तक धरने पर बैठने के लिए तैयार हैं।

Next Story