Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, विधानसभा सत्र में नहीं हुए शामिल

दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने सदन में बताया कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से वह सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा नही ले रहे हैं।

डीप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिया बयान, कहा- दिल्ली में लॉकडाउन का कोई विचार नहीं, बाजारों पर लागू हो सकते हैं कुछ नियम
X
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

कोरोना वायरस के कारण लंबे समय से बंद दिल्ली विधानसभा सत्र आज फिर से शुरू कर दिया। कोरोना महामारी के कारण विधानसभा में सुरक्षा और बचाव के रोकथाम के साथ कार्यवाही शुरू की गई। इस दौरान खबर आई की दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया विधानसभा के कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेंगे। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बुखार आने के कारण तबीयत खराब हो गई।

दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने सदन में बताया कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से वह सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा नही ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनको बुखार है। लेकिन कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। कुछ मीडिया संस्थानों का कहना है कि मनीष सिसोदिया को बुखार है। इस वजह से विधानसभा सत्र में हिस्सा नहीं ले पायेंगे। जानकारी के मुताबिक मनीष सिसोदिया ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी बुखार और कोल्ड की शिकायत थी। बाद में उन्होंने अपनी कोरोना वायरस की जांच करवाई थी और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। हालांकि इलाज के बाद अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। उनके अलावा पार्टी की विधायक आतिशी भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। अब इलाज के बाद वो भी स्वस्थ हैं।

Next Story