Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यौन संबंध न बनाने पर महिला की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, महिला दिव्या अपने पति के साथ मंगोलपुरी के वाई ब्लॉक के एक मकान की तीसरी मंजिल पर रहती थी। उसका पति ज्योति मुंडका स्थित एक कंपनी में काम करता है। काम की वजह से वह चार दिन से घर नहीं आया था। शनिवार को घर पहुंचने पर उसने अपनी पत्नी को कमरे में मृत पाया। महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी।

यौन संबंध न बनाने पर महिला की लगा रेतकर हत्या, पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा
X

यौन संबंध न बनाने पर महिला की लगा रेतकर हत्या

Delhi Murder Crime दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके (Mangolpuri Area) से हत्या की सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला किराएदार (Female Tenant) ने यौन संबंध (Physical Relation) नहीं बनाए तो आरोपी ने उसकी निर्मम हत्या (Murder) कर दी। आरोपी मकान मालिक का बेटा है। पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। मृतक महिला की पहचान दिव्या (25) के तौर पर हुई है। आरोपी की पहचान कन्हैया (29) के तौर पर हुई है। पुलिस ने धारदार हथियार भी बरामद कर लिए है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जांच में जुटी है।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस ने खंगाला

जानकारी के मुताबिक, महिला दिव्या अपने पति के साथ मंगोलपुरी के वाई ब्लॉक के एक मकान की तीसरी मंजिल पर रहती थी। उसका पति ज्योति मुंडका स्थित एक कंपनी में काम करता है। काम की वजह से वह चार दिन से घर नहीं आया था। शनिवार को घर पहुंचने पर उसने अपनी पत्नी को कमरे में मृत पाया। महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। छानबीन के दौरान पुलिस ने आस पास के लोगों से पूछताछ की और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला।

आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की

छानबीन के दौरान पुलिस को मकान मालिक के बेटे कन्हैया पर शक हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। शुरूआती पूछताछ में उसने बताया कि वह महिला से संबंध बनाना चाहता था। लेकिन महिला इस बात के लिए राजी नहीं थी। उसने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया। इस दौरान उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

Next Story