Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: सुप्रीम कोर्ट के सामने महिला और पुरुष ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देखकर पुलिस समेत लोगों के उड़े होश

Delhi News: आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों और पुलिस अधिकारियों ने आरएमएल अस्पताल (RML Hospital) में भर्ती करवाया गया है। अभी दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस (Delhi Police) यह जानने में जुटी है कि इन दोनों ने आखिर ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया। फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है।

Delhi News: सुप्रीम कोर्ट के सामने महिला और पुरुष ने उठाया खौफनाक कदम, मंजर देखकर पुलिस समेत लोगों के उड़े होश
X

सुप्रीम कोर्ट के सामने महिला और पुरुष ने उठाया खौफनाक कदम

Delhi Fire दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के सामने दो लोगों द्वारा खुद को आग लगाने की घटना सामने आई है। यहां महिला और पुरुष ने आत्मदाह (Woman and man commit Suicide) करने की कोशिश की है। आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों और पुलिस अधिकारियों ने आरएमएल अस्पताल (RML Hospital) में भर्ती करवाया गया है। अभी दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस (Delhi Police) यह जानने में जुटी है कि इन दोनों ने आखिर ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया। फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर डी के सामने एक महिला और पुरुष ने कथित तौर पर खुद को आग लगा ली। घटना के बाद गंभीर हालत में दोनों लोगों को नजदीक के राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इसके बाद पुलिस ने इलाके को ब्लॉक कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर डी के सामने एक महिला और पुरुष ने खुद को आग लगा ली। महिला और पुरुष की अभी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं दोनों की पहचान की जा रही है।

Next Story