Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: दिल्ली के मॉल में लगी आग, दमकल कर्मियों ने पाया काबू

अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना पूर्वाह्न 11 बजकर 20 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की छह गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित रेस्तरां में आग लग गई।

दिल्ली के मॉल में लगी भीषण आग, मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू
X

दिल्ली के मॉल में लगी भीषण आग

Delhi Fire दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से आग लगने की रोजाना खबर सामने आ रही है। इसी बीच, दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के वसंत कुंज (Vasant Kunj) इलाके में स्थित एम्बियन्स मॉल (Ambience Mall) के फूड कोर्ट में रविवार को आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन विभाग (Delhi Fire Brigade) के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आग मामूली थी और उस पर काबू पा लिया गया है।

उन्होंने कहा कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना पूर्वाह्न 11 बजकर 20 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की छह गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित रेस्तरां में आग लग गई।

उन्होंने कहा कि एसी में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी। उन्होंने कहा कि दमकल की गाड़ियों के पहुंचने से पहले ही मॉल के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था। इससे पहले, मध्य दिल्ली के मोतिया खान इलाके में एक अपार्टमेंट में शनिवार दोपहर को आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि दमकल अधिकारियों को अपराह्न 12 बजकर 40 मिनट पर आग की सूचना मिली। एक वरिष्ठ दमकल अधिकारी ने कहा कि तीन दमकल कर्मियों को घटनास्थल पर रवाना किया गया। आग पर काबू पा लिया गया है। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

Next Story