Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट के एक शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की 16 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

Delhi Fire: दमकल विभाग के मुताबिक, सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद दमकल की 16 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि आग बुझाने का काम जारी है और आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। आग से शोरूम में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया है। वहीं किसी की हताहत की खबर सामने नहीं आई है।

Delhi Fire: लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट के एक शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की 16 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी
X

लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट के एक शोरूम में लगी भीषण आग

Delhi Fire दिल्ली में लाजपत नगर (Lajpat Nagar) से भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। ये आग लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट इलाके (Central Market Fire) के एक शोरूम (Showroom) में लगी है। जिसे बुझाने की कोशिश की जा रही है। इलाके में आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई थी। जिसके बाद दमकल विभाग (Fire Department) को सूचित किया गया। बताया जा रहा है कि दक्षिण दिल्ली के लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट इलाके के एक शोरूम में शनिवार सुबह आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

दमकल विभाग के मुताबिक, सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद दमकल की 16 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि आग बुझाने का काम जारी है और आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। आग से शोरूम में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया है। वहीं किसी की हताहत की खबर सामने नहीं आई है। आग इतनी जबर्दस्त है कि उसने देखते ही देखते पूरे शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। अभी तक हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। माना जा रहा है कि आग की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। आग लगने से आस-पास के शोरूम में दहशत फैल गई थी।

एक दमकल अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक आग लगने की वजह पता नहीं चली है। वहीं कोई हताहत की खबर नहीं है। आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के मामलों में कमी आने के साथ 'अनलॉक' की प्रक्रिया शुरू होने पर करीब दो महीने के अंतराल के बाद दिल्ली दमकल सेवा ने इमारतों को अग्नि सुरक्षा प्रमाणपत्र जारी करने या इसकी अवधि में विस्तार देने के लिए भवनों की जांच का काम फिर से शुरू कर दिया है।

Next Story