Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई पर चाकुओं से हमला, AIIMS में हुई मौत, आरोपी फरार

दिल्ली के कालकाजी में रहने वाले पीड़ित छात्रा और उसका मृत भाई जब स्कूल से आ रहे थे तो कुछ बदमाशों ने उसकी बहन को छेड़ा और उसे अश्लील बातें भी कही। जब भाई ने बहन से छेड़छाड़ का विरोध किया तो उन बदमाशों ने भाई पर चाकूओं से हमला कर दिया। जिससे वे घायल हो गया। बाद में एम्स में उसकी मौत हो गई।

बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई पर चाकुओं से हमला, AIIMS में हुई मौत, आरोपी फरार
X

बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई पर चाकुओं से हमला

राजधानी में दिल दहला देने वाली हत्या (Kalkaji Murder) का मामला सामने आया है। दिल्ली के कालकाजी इलाके में तीन लड़कों ने मिलकर एक किशोर की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीन लड़कों ने एक 17 साल के लड़के को चाकूओं (knife Attack) से कई वार कर उसको घायल कर दिया। जिसके बाद घायल अवस्था में जब उससे एम्स ट्रॉमा सेंटर (Aiims) ले जाया गया। जहां डॉक्ट्ररों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस (Delhi Police) ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के कालकाजी में रहने वाले पीड़ित छात्रा और उसका मृत भाई जब स्कूल से आ रहे थे तो कुछ बदमाशों ने उसकी बहन को छेड़ा और उसे अश्लील बातें भी कही। जब भाई ने बहन से छेड़छाड़ का विरोध किया तो उन बदमाशों ने लड़के पर चाकूओं से हमला कर दिया। जिससे वे घायल हो गया। बाद में एम्स में उसकी मौत हो गई। पीड़ित लड़की ने थाने में जाकर उन बदमाशों की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी बदमाश उसका पीछा किया करते थे उस पर अश्लील बाते बोला करते थे। यह 2-3 दिनों से चल रहा था। इस पर आपत्ति जताने प पहले उन्होंने मेरे भाई को मारा और फिर उसे चाकू मार कर घायल कर दिया। इस घटना के बाद जब मैं पास में ही मौजूद एक एक पुलिसकर्मी के पास गई तो उसने कहा कि उसे कोई खून बहता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। जब मैंने बताया कि मैंने उसे ढंक दिया है तो वह मुझ पर जोर से चिल्लाया। इसके बाद वहां एक अन्य पुलिसकर्मी ने मेरी शिकायत लिखी। पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही उन आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Next Story