Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने Covid Ward में जान गंवाने वाले दीप चंद के परिवार को दी एक करोड़ रुपये की सहायता राशि

Delhi Coronavirus: आज स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोरोना वायरस से जान गंवाने वाले कोविड वार्ड में कार्यरत दीप चंद के परिवार को एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा। वे खुद उनके परिवार से मिलकर उनका हाल चाल जाना।

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने Covid Ward में जान गंवाने वाले दीप चंद के परिवार को दी एक करोड़ रुपये की सहायता राशि
X

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

Delhi Coronavirus दिल्ली में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की दूसरी लहर में कई लोगों की जान चली गई। जिसमें कई कोरोना योद्धा ने भी लोगों की जान बचाते-बचाते अपने प्राण न्योछावर कर दिए। जिसके बाद दिल्ली सरकार कोरोना काल में ड्यूटी पर जान गंवाने वाले योद्धाओं के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देती है। इस क्रम में आज स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendra Jain) ने कोरोना वायरस से जान गंवाने वाले कोविड वार्ड (Covid Ward) में कार्यरत दीप चंद (Deep Chand) के परिवार को एक करोड़ रुपये (One Crore Rupees) का चेक सौंपा।

वे खुद उनके परिवार से मिलकर उनका हाल चाल जाना। श्री दीप चंद जी कोविड वार्ड में कार्यरत थे। महज 48 साल की उम्र में कोरोना से उनका निधन हो गया। आज परिवार से मिला और दिल्ली सरकार की तरफ से ₹1 करोड़ की सम्मान राशि प्रदान की। इस कठिन समय में दिल्ली सरकार परिवार के साथ खड़ी है।

आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 523 नए मामले आए जबकि संक्रमण के कारण 50 लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के मुताबिक संक्रमण दर (कुल जांचे गए नमूनों में संक्रमण पाए जाने का प्रतिशत) 0.68 प्रतिशत रही। नवीनतम स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक शुक्रवार को हुई मौतों के साथ दिल्ली में महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 24,497 हो गई है।

Next Story