Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जन सेवा के लिए सरकार शुरू करने जा रही एक और पोर्टल, नाम सुझाने वाले को इनाम में दिए जाएंगे इतने रुपये

दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने जन सेवाओं के लिए तैयार किए गए अपने एक नए पोर्टल के नाम का सुझाव देने के लिए एक प्रतियोगिता की घोषणा की है। विजेता को 1,50,00 रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा जबकि छांटे जाने वाले 21 नामों के लिए 10-10 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस पोर्टल में सभी विभागों की 400 सेवाएं ऑनलाइन उपलब्ध होंगी। उम्मीदवारों के लिए सुझाव देने की आखिरी तारीख चार जुलाई है।

दिल्ली सरकार की इस प्रतियोगिता में भाग लेकर पाए इतने हजार का नकद इनाम, चार जुलाई आखिरी तारीख
X

दिल्ली सरकार की इस प्रतियोगिता में भाग लेकर पाए इतने हजार का नकद इनाम

दिल्ली सरकार (Delhi Government) लोगों के लिए अनोखी पहल शुरू करने जा रही है। इससे दिल्लीवासियों को काफी फायदा मिलेगा। क्योंकि केजरीवाल सरकार (CM Arvind Kejriwal) आम लोगों के लिए काम करने वाली पार्टी रही है। कोई भी योजना शुरू करने से पहले दिल्ली सरकार आम जनता से सुझाव लेना नहीं भूलती है। ऐसा ही एक जन सेवाओं (Public Service Portal) के लिए तैयार किए जा रहे नए पोर्टल (New Portal) को लेकर दिल्ली सरकार ने घोषणा की है। इतना ही नहीं इसके लिए प्रतियोगिता (Competition) भी आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में जीतने वाले को इनाम (Reward) भी दिया जाएगा।

दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिल्ली सरकार ने जन सेवाओं के लिए तैयार किए गए अपने एक नए पोर्टल के नाम का सुझाव देने के लिए एक प्रतियोगिता की घोषणा की है। विजेता को 1,5000 रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा जबकि छांटे जाने वाले 21 नामों के लिए 10-10 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस पोर्टल में सभी विभागों की 400 सेवाएं ऑनलाइन उपलब्ध होंगी। उम्मीदवारों के लिए सुझाव देने की आखिरी तारीख चार जुलाई है।

इस प्रतियोगिता में दिल्ली के बुद्धिमान लोग भाग लेकर इस इनाम को जीत सकते है। इसके लिए बस दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए पोर्टल को एक अच्छा सा नाम सुझाना होगा। इसके लिए दिल्ली सरकार के होम पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते है। दिल्ली सरकार ने ऑनलाइन पोर्टल के नाम के लिए प्रतियोगिता की घोषणा की है। इस पोर्टल में सभी विभागों की 400 सेवाएं ऑनलाइन उपलब्ध होंगी। उम्मीदवारों के लिए सुझाव देने की आखिरी तारीख चार जुलाई है।

Next Story