Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेक्स के बाद गर्लफ्रेंड करती है इतनी मामूली डिमांड, ब्वॉयफ्रेंड के लिए बन रही मुश्किल, जानकर छूट जाएगी हंसी

युवक ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड में सारी अच्छी आदतें हैं लेकिन उसकी एक आदत मुझे बहुत अजीब और खराब लगती है। कोई भी काम करने के बाद वो मुझसे तारीफ सुनने के साथ-साथ आलोचना भी सुनना चाहती है। 'खाना बनाने से लेकर, मुझे गिफ्ट देने या फिर मेरे लिए कोई भी काम करने के बाद वो मुझसे थैंक्यू के साथ-साथ एक अच्छी आलोचना की भी उम्मीद रखती है।

सेक्स के बाद गर्लफ्रेंड करती है इतनी मामूली डिमांड, ब्वॉयफ्रेंड के लिए बन रही मुश्किल, जानकर छूट जाएगी हंसी
X

सेक्स के बाद गर्लफ्रेंड करती है इतनी मामूली डिमांड

एक कपल की लाइफ (Couple Life) में जितनी खुशी होती है। उतनी ही अजीबो गरीब परेशानी भी होती है। जिसको लेकर कभी-कभी दोनों में नोकझोंक भी हो जाती है। तो कभी कभार ब्वॉयफ्रेंड (Boy Friend) किसी और से मदद मांगने लगता है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है। जहां एक ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड (Girl Friend) की अजीबोगरीब मांग से परेशान हो गया। जिसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने एक एक्सपर्ट (Advice To Expert) से सलाह मांगी है। युवक ने लिखा है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पिछले तीन साल से रिश्ते में है जो बहुत अच्छी, होनहार और स्मार्ट लड़की है। हालांकि युवक अपनी गर्लफ्रेंड की एक आदत से बहुत परेशान है।

युवक ने सुनाई अजीब परेशानी

युवक ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड में सारी अच्छी आदतें हैं लेकिन उसकी एक आदत मुझे बहुत अजीब और खराब लगती है। कोई भी काम करने के बाद वो मुझसे तारीफ सुनने के साथ-साथ आलोचना भी सुनना चाहती है। 'खाना बनाने से लेकर, मुझे गिफ्ट देने या फिर मेरे लिए कोई भी काम करने के बाद वो मुझसे थैंक्यू के साथ-साथ एक अच्छी आलोचना की भी उम्मीद रखती है। उसके काम में कमियां ना निकालने पर वो नाराज हो जाती है। युवक ने बताया कि मुझे अक्सर कहना पड़ता है कि खाना तो अच्छा था लेकिन आलू में कोई स्वाद नहीं था। तुम्हारा पावरप्वॉइंट अच्छा था लेकिन रंगों का इस्तेमाल तुमने सही नहीं किया है।

ये आदत हमारी सेक्स लाइफ पर भी डाल रहा प्रभाव

इतना ही नहीं, कमियां सुनने की उसकी ये आदत हमारी सेक्स लाइफ पर भी लागू होती है। जब भी हम सेक्स करते हैं तो मुझे परफॉर्मेंस के बारे में कुछ ना कुछ कमियां जरूर बतानी पड़ती हैं, जबकि मुझे उसमें कोई कमी ही नहीं दिखाई देती है। हालत ये हो चुकी है कि अब लड़ाई-झगड़े से बचने के लिए मैं जबरदस्ती उसके काम में खामियां निकालने लगा हूं' 'सच बोलूं तो मैंने इस चीज एक झूठी लिस्ट बनाई है कि उसे किन-किन चीजों पर और काम करने की जरूरत है। अगर मैं उसके काम की आलोचना ना करूं तो उसे पैनिक अटैक आ जाता है। उसके घर में भी सब बहुत अच्छे हैं लेकिन सबको हर काम में परफेक्ट दिखने की आदत है।

Next Story