Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Gangrape: दिल्ली में गैंगरेप के बाद बिहार से मुख्य आरोपी गिरफ्तार, लड़की को ऑटो में अगवा कर दिया था वारदात को अंजाम

Delhi Gangrape: मुख्य आरोपी उमालाल दिल्ली में रहकर ऑटो ड्राइवर का काम किया करता था। आरोपी ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बॉयफ्रेंड को धोखा देकर लड़की को ऑटो में अगवा करके अपने साथी के साथ फरार हो गया था। इसके बाद दोनों ने मिलकर युवती का गैंगरेप किया था। फिर युवती को स्टेशन के पास लाकर घायल अवस्था में छोड़ दिया था।

Delhi Gangrape: दिल्ली में गैंगरेप के बाद बिहार से आरोपी गिरफ्तार, लड़की को ऑटो में अगवा कर दिया था वारदात को अंजाम
X

गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

Delhi Gangrape दिल्ली में गैंगरेप की घटना की गुत्थी सुलझ गई है। क्योंकि घटना को अंजाम देकर मुख्य आरोपी (Main Accused) बिहार के मोतिहारी (Bihar Motihari) भागा था। जिसे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान उमालाल उर्फ रवि उर्फ हिटलर के रूप में हुई है। आज इस आरोपी को कोर्ट (Delhi Court) में पेश किया जाएगा। जहां से दिल्ली पुलिस रिमांड (Police Remand) की मांग करेगी।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना 27 अगस्त की है। मुख्य आरोपी उमालाल दिल्ली में रहकर ऑटो ड्राइवर का काम किया करता था। आरोपी ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बॉयफ्रेंड को धोखा देकर लड़की को ऑटो में अगवा करके अपने साथी के साथ फरार हो गया था। इसके बाद दोनों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया था। फिर युवती को स्टेशन के पास लाकर घायल अवस्था में छोड़ दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी। इसमें पुलिस ने ऑटो चालक के साथी को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी। सोमवार को पुलिस को सफलता हाथ लगी और मुख्य आरोपी उमालाल उर्फ रवि उर्फ हिटलर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

बता दें कि दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक प्रेमी युगल ने ऑटो चालक उमालाल से अपने मोबाइल को दिखाते हुए दिल्ली में उक्त लोकेशन पर पहुंचाने के लिए कहा था। इस पर युवती और उसका बॉयफ्रेंड ऑटो में बैठ गये। रास्ते में आरोपी ऑटो चालक ने बॉयफ्रेंड की आंखों में धूल झोंककर युवती को अगवा कर लिया। इसी दौरान वह अपने एक अन्य साथी के साथ मिला और युवती के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अब मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया।

Next Story