Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Gang War: नजफगढ़ में बदमाशों ने गैंगस्टर मंजीत महल के गुर्गे की गोली मारकर हत्या की, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Gang War: शिवांग मूंढेला खुर्द का रहने वाला था। वह कार से किसी स्थान पर जा रहा था। जैसे ही वह सोमवार शाम को नजफगढ़ से आगे खैरा रोड पर पहुंचा तो घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। ऐसे में उसे बचने का मौका नहीं मिला और उसे कई गोलियां लग गईं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Delhi Gang War: नजफगढ़ में बदमाशों ने गैंगस्टर मंजीत महल के गुर्गे की गोली मारकर हत्या की, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

 नजफगढ़ में बदमाशों ने गैंगस्टर मंजीत महल के गुर्गे की गोली मारकर हत्या की

Delhi Gang War दिल्ली में एक बार फिर से गैंग वार देखने को मिला है। यहां नजफगढ़ (Najafgarh) में गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। इस गोलीबारी में एक युवक की गोली मारकर हत्या (Delhi Murder) कर दी। वहीं गोलियों की आवाज सुनकर लोगों में भगदड़ मच गई। मृतक की पहचान शिवांग के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिसे मारा गया है वह गैंगस्टर मंजीत महल (Gangster Manjit Mahal) का सहयोगी बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, शिवांग मूंढेला खुर्द का रहने वाला था। वह कार से किसी स्थान पर जा रहा था। जैसे ही वह सोमवार शाम को नजफगढ़ से आगे खैरा रोड पर पहुंचा तो घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। ऐसे में उसे बचने का मौका नहीं मिला और उसे कई गोलियां लग गईं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, शिवांग पर हमला करने की साजिश पहले से बनाई गई थी। हमलावर बदमाश भी कार में सवार होकर आए थे। जिनकी संख्या दो से तीन बताई जा रही है। जिन्होंने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

बता दें कि मृतक शिवांग, मनजीत महाल गैंग से ताल्लुक रखता था। जबकि हमलावर नंदू गैंग से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस को मौका-ए-वारदात से आठ कारतूस के खोखे और एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है। इस हत्या की वजह गैंगवार बताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच पड़ताल स्थानीय पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम कर रही है।

Next Story