Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Gang War: रोहिणी कोर्ट में ताबड़तोड़ गोलीबारी, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या, अब तक 3 की मौत

Delhi Gang War: स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को कोर्ट रूम में लेकर गई थी, जहां पर ये घटना हुई थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली के एक दूसरे गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है। जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिसपर 50 हजार का इनाम है। जबकि एक दूसरे बदमाश की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

Delhi Rohini Court Shootout: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शूटआउट में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार
X

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शूटआउट में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

Delhi Gang War दिल्ली की रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में गैंगवॉर की वारदात सामने आई है। यहां आज दोपहर मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या (Most wanted gangster Jitendra alias Gogi Shot Dead) कर दी गई है। जिसके बाद रोहिणी कोर्ट के परिसर में ही ताबड़तोड़ गोलीबारी (Firing) की गई। इस गोलीबारी में अब तक 3 लोगों (Three Dead So Far) की मौत की खबर सामने आई है। इसमें एक गैंगस्टर जितेंद्र है, जबकि तीन हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर वकील बनकर हमला करने आए थे। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि दो हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में पहुंचे थे। उन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र पर गोली चलाई।

स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को कोर्ट रूम में लेकर गई थी। इसी दौरान यह वारदात हुई। बताया जा रहा है कि दिल्ली के एक दूसरे गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है। जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिसपर 50 हजार का इनाम है। जबकि एक दूसरे बदमाश की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

आपको बता दें कि गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को पिछले साल स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था। गोगी के साथ कुलदीप फज्जा को भी पकड़ा गया था। कुलदीप फज्जा बाद में 25 मार्च को कस्टडी से फरार हो गया था। फज्जा जीटीबी अस्पताल से फरार हुआ था। इसके बाद उसका एनकाउंटर हुआ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक, जितेंद्र गोगी ने अपराध के जरिए कई बेनामी संपत्ति कमाई थी। उसके नेटवर्क में 50 से ज्यादा लोग शामिल है।

Next Story