Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑनलाइन मसाज के नाम पर ठगी, लड़की की जगह लड़के ने दी मसाज, विरोध किया तो जेब खाली कर भगाया

शाहदरा के बाबरपुर इलाके में रहने वाले 26 साल के युवक ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि एक ऑनलाइन सर्च इंजन से नंबर मिला। कॉल करने पर 16 मार्च सुबह 11 बजे की बुकिंग मिली। पार्लर की लोकेशन भेज दी गई, जो की दिलशाद गार्डन के पास की थी। वहां जाने पर पाया कि लड़की का झांसा दिया गया था, जबकि मसाज लड़के कर रहे थे।

ऑनलाइन मसाज के नाम पर ठगी, लड़की की जगह लड़के ने दी मसाज, विरोध किया तो जेब खाली कर भगाया
X

ऑनलाइन मसाज के नाम पर ठगी, लड़की की जगह लड़के ने दी मसाज

Delhi Fraud दिल्ली के शाहदरा से मसाज पार्लर (Massage Parlour) में युवक से मारपीट और लूटपाट की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक युवक मसाज करवाने के लिए अपने इलाके में मसाज पार्लर ढूंढने लगा लेकिन उसे कोई भी मसाज पार्लर नहीं मिला। फिर उस युवक ने ऑनलाइन मसाज पार्लर (Online Booking) को सर्च करने लगा। ऑनलाइन खोजबीन करने के बाद युवक को नेट से एक नंबर मिल गया। युवक ने नंबर पर फोन करते हुए मसाज करवाने का समय ले लिया। जब मसाज सेंटर पहुंचा तो युवक की 500 रुपये की पर्ची काट दी लेकिन उन लोगों ने युवक से 1200 रुपये की मांग की। फिर युवक ने विरोध किया तो महिला और कुछ लड़कों ने मारपीट कर पर्स छीन लिया। पुलिस (Delhi Police) को कॉल किया, लेकिन बदनामी के डर से तब मुकदमा दर्ज नहीं कराया।

पुलिस ने लूट का केस किया दर्ज

लेकिन पीड़ित युवक ने बाद में बयान दिया तो पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया। इस मामले में तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है जबकि आरोपी महिला की फरार है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। शाहदरा के बाबरपुर इलाके में रहने वाले 26 साल के युवक ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि एक ऑनलाइन सर्च इंजन से नंबर मिला। कॉल करने पर 16 मार्च सुबह 11 बजे की बुकिंग मिली। पार्लर की लोकेशन भेज दी गई, जो की दिलशाद गार्डन के पास की थी। वहां जाने पर पाया कि लड़की का झांसा दिया गया था, जबकि मसाज लड़के कर रहे थे। अब लौटने के बजाय लड़के से ही मसाज करवा ली, लेकिन पैसे देते समय 500 की सिल्प पकड़ाई गई, जबकि मांगे 1200 रुपये गए।

आरोप है कि महिला ने सबसे पहले थप्पड़ मारा

युवक ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की। आरोप है कि महिला ने सबसे पहले थप्पड़ मारा और लड़कों को पीटने की हिदायत देते हुए लूटने का निर्देश दिया। तीनों लड़कों ने मारपीट कर जबरन पर्स छीनकर बाहर भगा दिया। बाहर आते ही युवक ने पुलिस बुला ली, जिसने आरोपियों से पर्स बरामद कर लिया। युवक ने तब शिकायत नहीं दी, लेकिन केस दर्ज करा दिया। तफ्तीश में सामने आया कि राकेश और उसकी मां इस पार्लर को चला रहे थे। इस मामले में राकेश के अलावा पीयूष और अजय शामिल थे। तीनों को पकड़ लिया गया। इनके पास पार्लर का लाइसेंस भी नहीं था।

Next Story