Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Firing: दक्षिण दिल्ली में दो बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Firing: पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के लिए कई दलों का गठन किया गया है। आलम के खिलाफ भी भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज है, जिसमें हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम भी शामिल हैं। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है।

Delhi Firing: दक्षिण दिल्ली में दो बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

पूर्व सरपंच को मारी गोली

Delhi Firing दक्षिण दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके (Ambedkar Nagar Localities) युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है। यहां बाइक सवारों (Bikers Criminal) ने पूर्व में रहे आरोपी को गोली मार (Shot Young Man) दी। जिसके बाद युवक बुरी तरह घायल (Injured) हो गया है। घायल की पहचान आलम (36) के रूप में हुई है। आलम के खिलाफ पूर्व में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज है, जिसमें हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम भी शामिल हैं। पुलिस (Delhi Police) ने उनकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Footage) को खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, मदनगीर के निवासी गोहर आलम को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। ये गोली उनके हाथ में लगी, जिसके बाद उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। घटना बुधवार रात करीब नौ बजकर 34 मिनट की है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आलम ने पुलिस को बताया कि वह अपने कार्यालय में थे, जब दो अज्ञात लड़के वहां आए और उन पर गोलियां चला दी, जिससे उनके हाथ में गोली लग गई।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के लिए कई दलों का गठन किया गया है। आलम के खिलाफ भी भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज है, जिसमें हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम भी शामिल हैं। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है। आलम की शिकायत पर बाइक सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Next Story