Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: द्वारका में होटल में आग लगने से दो लोगों की मौत, होटल मालिक और प्रबंधक गिरफ्तार

Delhi Fire: इस घटना में दो लोगों की मौत और दो अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए। इस मामले मे पुलिस ने होटल के मालिक और प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है। घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान दीपक और एक नाबालिग के रूप में हुई है।

Delhi Fire: द्वारका में होटल में आग लगने से दो लोगों की मौत, होटल मालिक और प्रबंधक गिरफ्तार
X

द्वारका में होटल में आग लगने से दो लोगों की मौत

Delhi Fire दिल्ली के द्वारका इलाके में एक होटल (Hotel Fire) में भीषण आग लग गई। इस घटना में दो लोगों की मौत (Two People Died) और दो अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए। इस मामले मे पुलिस (Delhi Police) ने होटल के मालिक और प्रबंधक को गिरफ्तार (Two Arrested) कर लिया है। इस बारे में दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है। घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान दीपक और एक नाबालिग के रूप में हुई है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि चार मंजिला होटल में आग लगने की सूचना हमें मिली थी। जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। जिसके बाद कई घंटों के बाद बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस के अनुसार, उक्त इमारत का स्वामित्व झारखंड के रांची के रहने वाले सिद्धार्थ और करुणा के पास है, लेकिन उन्होंने इसे निशा झा को लीज पर दिया हुआ था जो द्वारका सेक्टर-8 में स्थित इस इमारत में श्री कृष्ण ओयो होटल चलाती थी।

पुलिस ने झा और होटल प्रबंधक हर्षित सैनी को गिरफ्तार कर लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब हमारा दल घटनास्थल पर पहुंचा, वहां होटल का कोई भी कर्मचारी नहीं था। इसके बाद एफएसएल तथा अपराध दल को भी वहां बुलाया गया।

आपको बता दें इससे पहले, दिल्ली के नेहरू प्लेस में एक बहुमंजिला इमारत की पहली मंजिल पर स्थित शोरूम के भीतर आग लग गई। जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि शाम पांच बजकर 24 मिनट के करीब आग लगने के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद दमकल के छह वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

Next Story