Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: दक्षिणी दिल्ली के एक घर में लगी आग, 'मसीहा' बन पुलिस ने बुजुर्ग और उसके बेटे को बचाया

Delhi Fire: अधिकारी ने बताया कि दरवाजा तोड़कर सोमीर को सामने के बेडरूम से निकाला गया। इसी बीच पुलिस को अंदर के कमरे से मदद की गुहार वाली आवाज सुनाई दी, लेकिन तेज आग और धुएं के चलते उसका पता नहीं चल रहा था। बाद में पुलिस ने अंदर के बेडरूम के लकड़ी के दरवाजे को तोड़ा और अग्निभा को भी बचा लिया। पु

Delhi Fire: दक्षिणी दिल्ली के एक घर में लगी आग,
X

दक्षिणी दिल्ली के एक घर में लगी आग

Delhi Fire दिल्ली में आग लगने की घटना आम हो गई है। हर रोज दिल्ली के किसी न किसी कौने से आग लगने की खबर सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के सीआर पार्क (CR Park) इलाके में सोमवार को सामने आया है यहां देर रात एक घर में आग लग गई। जिसमें दो लोग फंस गए। आस-पास के लोगों ने पुलिस (Delhi Police) और दमकल विभाग (Fire Brigade) को सूचित किया गया। जिसके बाद पुलिस ने 75 वर्षीय एक व्यक्ति और उनके बेटे को आग से बचाया। वहीं कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

अधिकारियों ने बताया कि रात करीब तीन बजे चित्तरंजन पार्क थाने में एक घर में आग लग जाने की सूचना प्राप्त हुई। एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, जब पुलिस वहां पहुंची तब मकान मालिकन कल्याणी चटर्जी ने बताया कि उनका बेटे अग्निभा (31) मनोरोगी है और उसने कथित रूप से घर में ही आग लगा दी। चटर्जी ने पुलिस से कहा कि मधुमेह के रोगी उनके पति सोमीर और बेटे घर के अंदर हैं।

अधिकारी ने बताया कि दरवाजा तोड़कर सोमीर को सामने के बेडरूम से निकाला गया। इसी बीच पुलिस को अंदर के कमरे से मदद की गुहार वाली आवाज सुनाई दी, लेकिन तेज आग और धुएं के चलते उसका पता नहीं चल रहा था। बाद में पुलिस ने अंदर के बेडरूम के लकड़ी के दरवाजे को तोड़ा और अग्निभा को भी बचा लिया। पुलिस के अनुसार एहतियात के तौर पर अग्निभा को एम्स ले जाया गया। जहां उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। इस बीच दमकल गाड़ियों ने आग बुझाई।

Next Story