Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: ओखला के संयज कॉलोनी में लगी भीषण आग, कई झुग्गियां जलकर खाक

Delhi Fire: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के ओखला फेज (Okhla phase2) दो में हरिकेश नगर मेट्रो स्टेशन (Harkesh Nagar Metro Station) के पास शनिवार देर रात आग लग गई, जिसमें 20 से अधिक झोंपड़ियां जल कर खाक हो गईं।

Delhi Fire: ओखला के संयज कॉलोनी में लगी भीषण आग, कई झुग्गियां जलकर खाक
X

ओखला के संयज कॉलोनी में लगी भीषण आग

Delhi Fire दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से आग की घटनाएं बढ़ गई है। रोजाना कहीं न कहीं दिल्ली में आग लग ही रही है। इसी बीच, दक्षिण पूर्वी दिल्ली के ओखला फेज (Okhla phase2) दो में हरिकेश नगर मेट्रो स्टेशन (Harkesh Nagar Metro Station) के पास शनिवार देर रात आग लग गई, जिसमें 20 से अधिक झोंपड़ियां जल कर खाक हो गईं। पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि इस दौरान किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है।

दमकल की 26 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

दमकल विभाग (Fire Brigade) के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली ओखला फेज-2 की संजय कॉलोनी में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली फायर सर्विस को सुबह 2:23 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है। उसने बताया कि दमकल की कुल 26 गाड़ियों को तैनात किया गया है और आग पर काबू पा लिया गया है।

करीब 20 से 22 झुग्गियां इसकी चपेट में आई

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग पहले कपड़ों की कतरन में लगी, जो बाद में झुग्गियों में फैल गई और करीब 20 से 22 झुग्गियां इसकी चपेट में आ गईं। वहां पर खड़ा एक ट्रक भी इसकी चपेट में आ गया। दिल्ली दमकल सेवा के अनुसार, आग लगने की सूचना देर रात दो बजकर 23 मिनट पर मिली, जिसके बाद शुरुआत में दमकल की सात गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं।

Next Story