Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: ग्रेटर कैलाश के एक घर में लगी भीषण आग, फरिश्ता बन दिल्ली पुलिस के इस जवान ने बुजुर्गों की बचाई जान

Delhi Fire: इस आग में दो बुजुर्ग (Two Elderly) फंस गये थे। जिससे जान पर खेल कर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक जवान ने बहादुरी का परिचय देते हुये दोनो बुजुर्ग को बचाया। दिल्ली पुलिस के इस जवान का नाम विक्रम (Vikram) है। जिसे आग की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर उन बुजुर्ग लोगों को मौत के मुंह से बाहर निकाल लिया।

Delhi Fire: ग्रेटर कैलाश के एक घर में लगी भीषण आग, फरिश्ते बनकर दिल्ली पुलिस के इस जवान ने बुजुर्गों की बचाई जान
X

ग्रेटर कैलाश के एक घर में लगी भीषण आग

Delhi Fire दिल्ली में हर रोज आग की खबरें सामने आ रही है। वहीं आज ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) के एक घर में भीषण आग (Fire) गई। इस आग में दो बुजुर्ग (Two Elderly) फंस गये थे। जिससे जान पर खेल कर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक जवान ने बहादुरी का परिचय देते हुये दोनो बुजुर्ग को बचाया। दिल्ली पुलिस के इस जवान का नाम विक्रम (Vikram) है। जिसे आग की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर उन बुजुर्ग लोगों को मौत के मुंह से बाहर निकाल लिया।

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर कैलाश के एक घर में भीषण आग लग गई थी। जिसमें 90 साल के दो बुजुर्ग फंस गए थे। जब दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना मिली तो घर में पुलिस के जवान विक्रम तुरंत मौके पर पहुंचा। घर में उठ रही आग की लपटों के बीच विक्रम ने जद्दोजहद कर रहे दोनों बुजुर्ग नागरिकों को मौत के मुंह से बाहर निकाला। जब ये खबर पुलिस अधिकारियों को लगी तो बुजुर्ग लोगों की जान बचाने को लेकर सिपाही विक्रम की तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले, दक्षिण पूर्वी दिल्ली के ओखला फेज दो में हरिकेश नगर मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार देर रात झुग्गियों में आग लग गई थी। जिसमें करीब 50 से अधिक झोंपड़ियां जल कर खाक हो गईं। पुलिस ने बताया कि इस दौरान किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली। आग लगने के कारण का पता नहीं लग पाया। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया था दमकल की कुल 26 गाड़ियों को तैनात किया गया था जिसके बाद आग पर काबू पाया गया था।

Next Story