Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: गाजीपुर की झुग्गियों में लगी आग, हताहत की कोई सूचना नहीं

Delhi Fire: दमकल अधिकारियों को दोपहर करीब 1.41 बजे आग लगने के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद 17 दमकल वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग में लगभग 100 झुग्गियां जल गईं। करीब 2.50 बजे आग पर काबू पा लिया गया।

Farmers Protest: सिंघू बॉर्डर पर एक तंबू में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, किसान संगठनों ने किया ये दावा
X

सिंघू बॉर्डर पर एक तंबू में लगी भीषण आग

Delhi Fire पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर डेयरी फार्म क्षेत्र में शनिवार को लगी भीषण आग लग गई। इस आग में में 50 से अधिक झुग्गियां जलकर राख हो गई। जिसकी जानकारी दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों ने दी। आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंच गई। दमकल अधिकारियों को दोपहर करीब 1.41 बजे आग लगने के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद 17 दमकल वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग में लगभग 100 झुग्गियां जल गईं। करीब 2.50 बजे आग पर काबू पा लिया गया।

आग पर पाया गया काबू, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची

दिल्ली के गाजीपुर इलाके के डेरी फार्म में बनी झुग्गी में आग लगी है। आग पर काबू पर पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां पहुंची हैं। आग पर अभी भी काबू नहीं पाया जा सका है। बताया जा रहा है कि करीब 100 से ज्यादा झुग्गी जलकर खाग हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है।

झुग्गी बस्ती रहने वालों ने बताई आप बीती

झुग्गी बस्ती में रहने वाले लोगों का कहना है कि आग ने देखते-देखते इतना विकराल रूप ले लिया कि घर में पड़े समान को निकालने तक समय नहीं मिला। आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पहुंचीं। अग्निशमन दल के कर्मचारी आग पर काबू पा लिया। इस आग में किसी की जान जाने की खबर नहीं आ आइई है।

Next Story