Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: पंजाबी बाग में ESI अस्पताल के तीसरी मंजिल पर लगी आग, सभी मरीज सुरक्षित

Delhi Fire: दिल्ली अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की अब तक सूचना नहीं है। दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि आज अपराह्न करीब एक बजकर 16 मिनट पर पंजाबी इलाके में स्थित ईएसआई अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग लगने की सूचना मिली।

Delhi Fire: पंजाबी बाग में ESI अस्पताल के तीसरी मंजिल पर लगी आग, सभी मरीज सुरक्षित
X

पंजाबी बाग में ESI अस्पताल के तीसरी मंजिल पर लगी आग

Delhi Fire दिल्ली में आज फिर आग लगने की घटना सामने आई है। पंजाबी बाग के ईएसआई अस्पताल (ESI Hospital) की तीसरी मंजिल पर आग लग गई। जिसके बाद वहां लोग इधर-उधर भागने लगे। लोगों ने दमकलकर्मियों (Fire Brigade) ने सूचित किया। जानकारी के मुताबिक, पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग (Fire In Punjabi Bagh) इलाके में स्थित ईएसआई अस्पताल में बृहस्पतिवार को आग लग गयी।

दिल्ली अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की अब तक सूचना नहीं है। दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि आज अपराह्न करीब एक बजकर 16 मिनट पर पंजाबी इलाके में स्थित ईएसआई अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग लगने की सूचना मिली।

यह आग अस्पताल के कोविड-19 ब्लॉक में नहीं लगी थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को सुरक्षित स्थान में पहुंचा दिया गया है। हालांकि अस्पताल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। गर्ग ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल की ओर दमकल की कुल सात गाड़ियों को रवाना किया गया। दमकल कर्मियों का अभियान अभी जारी है। वहीं आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Next Story