Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: शाहदरा में आग मामले में इमारत का मालिक और उसका रिश्तेदार गिरफ्तार, चार लोगों की हुई थी मौत

Delhi Fire: पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम ने कहा कि आरोपी आत्मा राम गोयल और उसके रिश्तेदार मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को संदेह है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। जिसकी जांच की जा रही है।

Delhi Fire: शाहदरा में आग मामले में इमारत का मालिक और उसका रिश्तेदार गिरफ्तार, चार लोगों की हुई थी मौत
X

 शाहदरा में आग मामले में इमारत का मालिक और उसका रिश्तेदार गिरफ्तार

Delhi Fire दिल्ली के शाहदरा (Shahdara) में आग लगने से चार लोगों की मौत (4 Dead) हो गई थी। इस घटना को लेकर पुलिस (Delhi Police) ने छानबीन कर दो लोगों को गिरफ्तार (Two Arrested) किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए युवकों में एक इमारत मालिक और उसका रिश्तेदार है। इस आग लगने की घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों की पहचान मुन्नी देवी, उसके दो बेटों ओम प्रकाश (22), नरेश (23) और बेटी सुनीता (18) के तौर पर हुई है। इस बार में पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम ने कहा कि आरोपी आत्मा राम गोयल और उसके रिश्तेदार मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को संदेह है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। जिसकी जांच की जा रही है। दिल्ली दमकल सेवा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि फर्श बाजार इलाके में एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसने से एक मकान में मंगलवार आधी रात को आग लग गई, जिससें वहीं एक अन्य बेटा लाल चंद (29) झुलस गया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह इमारत आत्मा राम गोयल की है। इमारत के आगे के हिस्से को दुकान में तब्दील कर दिया गया था, जहां गैस स्टोव और सिलेंडर की मरम्मत का काम होता था और यह दुकान गोयल का रिश्तेदार मनोज चलाता था। उन्होंने आगे कहा कि मकान में हवा आने जाने की उचित व्यवस्था नहीं थी और जब घर में आग फैली तो इसी वजह से लोगों को सांस लेने में दिक्कतें आईं।

Next Story