Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: रसोई गैस के रिसाव की वजह से घर में लगी भीषण आग, हादसे में महिला समेत दो बच्चों की मौत

Delhi Fire:मृतकों की पहचान सुशीला और उसके दो बच्चों, मानसी (7) और मोहन (7) के रूप में हई है। घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गई थी और आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह आनंद पर्वत के पंजाबी बस्ती इलाके से आग लगने की घटना में चार लोगों के झुलस जाने की जानकारी मिली थी।

Delhi Fire: रसोई गैस के रिसाव की वजह से घर में लगी भीषण आग, हादसे में महिला समेत दो बच्चों की मौत
X

रसोई गैस के रिसाव की वजह से घर में लगी भीषण आग

Delhi Fire दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके (Anand Parbat Area) में एक मकान में आग (Fire In House) लगने की खबर सामने आई है। इस घर में रसोई गैस के रिसाव (Leakage of LPG) के कारण भयंकर आग लग गई। इस आग में एक महिला समेत दो बच्चों की मौत (Three People Dead) हो गई। इस बारे में पुलिस (Delhi Police) के अधिकारी ने जानकारी दी है। मृतकों की पहचान सुशीला और उसके दो बच्चों, मानसी (7) और मोहन (7) के रूप में हई है। घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग (Fire Department) के अधिकारियों ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गई थी और आग पर काबू पाया गया।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह आनंद पर्वत के पंजाबी बस्ती इलाके से आग लगने की घटना में चार लोगों के झुलस जाने की जानकारी मिली थी। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसे लोगों को 'पीसीआर वैन' से राम मनोहर लोहिया अस्पताल (आरएमएल) अस्पताल ले गयी।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गई थी और आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने बताया कि आग रसोई गैस सिलेंडर के 'रबर पाइप' में रिसाव के कारण तब लगी, जब महक (13) अपनी मां और छोटे भाई-बहनों के लिए खाना बना रही थी। महक 40 प्रतिशत झुलस चुकी है और उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस आग में जान माल की हानि हुई है।

Next Story