Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: हरकेश नगर के कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 17 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया

Delhi Fire: दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि तड़के तीन बजकर 51 मिनट पर फोन पर ओखला फेज-2 की संजय कॉलोनी में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की 18 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि भवन के भू-गृह, भूतल और प्रथम तल पर रूई, धागे और कपड़ों की कतरन थी।

Delhi Fire: हरकेश नगर के कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 18 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी
X

 हरकेश नगर के कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग

Delhi Fire दिल्ली के हरकेश नगर (Harkesh Nagar) में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है। यहां आज सुबह 3:45 बजे एक कपड़े के गोदाम (Clothes Warehouse) में आग लग गई। इसके बाद दमकल विभाग (Fire Department) को सूचित किया गया। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया गया है। अग्निशमन अधिकारी एस.के. दुआ ने कहा कि दमकल की 17 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। कूलिंग ऑपरेशन अभी चालू रहेगा। बिल्डिंग में क्रेक आने की वजह से हमें काम में रुकावट आ रही है। किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं है।

बताया जा रहा है कि अभी तक घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी। इस घटना के इलाके में हड़कंप मचा है। आग इतनी भयानक लगी है कि इसकी लपटें ऊंची-ऊंची देखी जा सकती है।

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि तड़के तीन बजकर 51 मिनट पर फोन पर ओखला फेज-2 की संजय कॉलोनी में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की 17 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि भवन के भू-गृह, भूतल और प्रथम तल पर रूई, धागे और कपड़ों की कतरन थी।

उन्होंने बताया कि आग बुझाने की कोशिश जारी है और आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। वहीं दिल्ली पुलिस के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है।

Next Story