Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: दिल्ली के LNJP अस्पताल में लगी आग, इमरजेंसी वार्ड से मरीजों को किया गया शिफ्ट, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

Delhi Fire: इस में हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। वहीं दमकल अधिकारियों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड से मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट करने का काम किया जा रहा है। यहां दमकलकर्मी के अलावा दिल्ली पुलिस के जवान भी मौजूद है।

Delhi Fire: दिल्ली के LNJP अस्पताल में लगी आग, इमरजेंसी वार्ड से मरीजों को किया गया शिफ्ट, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद
X

दिल्ली के LNJP अस्पताल में लगी आग

Delhi Fire दिल्ली समेत गुजरात में आज सुबह दो आग की घटनाएं सामने आई है। यहां लोक नायक जय प्रकाश (LNJP) अस्पताल में भीषण आग लग गई। जिसके बाद यहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। क्योंकि यह आग इमरजेंसी वार्ड (Emergency Ward) में लगी थी। जहां पहले से कई लोग मौजूद थे। आनन-फानन में दमकल विभाग (Fire Department) को सूचित किया गया। जिसके बाद मौके पर कई दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

इस में हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। वहीं दमकल अधिकारियों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड से मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट करने का काम किया जा रहा है। यहां दमकलकर्मी के अलावा दिल्ली पुलिस के जवान भी मौजूद है।

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि अस्पताल के भूतल पर इमरजेंसी वार्ड में चार्जिंग उपकरण, बैटरियों, गद्दों और अन्य सामान में आग लग गयी। उन्होंने कहा कि हमें एलएनजेपी अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में आग लगने के बारे में सूचना देर रात करीब 12 बजकर 20 मिनट पर लगी। घटनास्थल पर दमकल की छह गाड़ियों को भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग लगने की वजह का पता लगाया जा रहा है।

शाहदरा में कपड़े के एक गोदाम में लगी आग, कोई हताहत नहीं

दिल्ली के शाहदरा में गांधी नगर के पास रविवार देर रात कपड़े के एक गोदाम में आग लग गई। इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि हमें देर रात दो बजकर 25 मिनट पर कपड़े के गोदाम में आग लगने की जानकारी मिली। दमकल की नौ गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि तलघर, भूतल, पहली मंजिल और सीढ़ियों के कुछ स्थानों पर कपड़े रखे थे, जिनमें आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Next Story